Move to Jagran APP

Lucknow News: 200 रुपये के लालच में जिंदगी हार गया युवक, परिजनों ने पड़ोसी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

बारिश के दौरान मोहल्ले में बिजली का तार टूट कर गिर गया था। उसमें करंट आ रहा था। पड़ोसी ने 200 रुपये का लालच देकर तार उठाने के लिए कहा। बादशाह खान ने जैसे ही बिजली का तार पकड़ा तो करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Published: Sat, 20 Aug 2022 09:03 AM (IST)Updated: Sat, 20 Aug 2022 09:03 AM (IST)
Lucknow News: 200 रुपये के लालच में जिंदगी हार गया युवक, परिजनों ने पड़ोसी के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
Lucknow News: करंट का तार हटाने से युवक की मौत।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। सआदतगंज के याशीनगंज मोहल्ले में 40 वर्षीय बादशाह खान 200 रुपये के लालच में जिंदगी हार गया। दरअसल बारिश के दौरान मोहल्ले में बिजली का तार टूट कर गिर गया था। उसमें करंट आ रहा था। पड़ोसी ने 200 रुपये का लालच देकर तार उठाने के लिए कहा। बादशाह खान ने जैसे ही बिजली का तार पकड़ा तो करंट लगने से उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

घटना से आक्रोशित मृतक के परिवारीजन ने आरोपित रामखेलावन पर हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। बवाल की सूचना पर याशीनगंज चौकी प्रभारी सुशील यादव पुलिस बल के साथ घटना स्‍थल पर पहुंचे। उन्होंने मृतक के परिवारीजन को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया।

चौकी प्रभारी ने बताया कि बादशाह खान के घर वालों की तरफ से तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर आरोपित राम खेलावन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है। शुक्रवार की रात बारिश के दौरान बिजली का तार टूट गया था।

उस रास्ते से लोग निकल रहे थे। उसमें करंट आ रहा था। रामखेलावन ने कहा कि बिजली के तार उठाने वाले को वह 200 रुपये देगा। बादशाह खान ने जैसे ही तार उठाया तो वह करंट की चपेट में आकर झुलस गया। आनन फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रामखेलावन ने कहा तार में नहीं है करंट : चौकी प्रभारी सुशील यादव ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रामखेलावन से बादशाह खान ने पूछा था कि तार में करंट है या नहीं। इस पर राम खेलावन ने कहा कि तार में कोई करंट वरंट नहीं है। उसने बादशाह खान को गलत जानकारी दी जिसके कारण उसकी जान चली गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.