लखनऊ, जेएनएन। लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बुधवार को कार्यभार ग्रहण किया। पहले दिन आफिस पहुंचने पर पुलिस जवानों ने उन्‍हेें गार्ड ऑफ आनर दिया। पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने मुख्‍यमंंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ को धन्‍यवाद करते हुए कहा क‍ि उन्‍होंने मेरे ऊपर जो भरोसा जताया है मैं पूरी ईमानदारी से उसे न‍िभाऊंगा। मैं पूरी ईमानदारी के साथ काम करुंगा। सुजीत पांडेय ने अपनी प्राथम‍िकताएं ग‍िनाते हुए कहा, बेहतर पुलिसिंग और स्मार्ट पुलिसिंग की हमारी प्राथमिकता है।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा कि 24 घंटे किसी न किसी रैंक का अधिकारी यहां मौजूद रहेगा, जो जनता को बेहतर माहौल देगा। हम ईमानदारी से जनता के साथ मिलकर काम करेंगे। अपराधियों पर जितनी कठोर कार्रवाई संभव होगी की जाएगी। महिलाओंं पर अत्याचार को लेकर हम और अधिक सेंसटिव होंगे।

उन्‍होंने कहा कि मैं चाहता हूं क‍ि सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाएं। छोटी से छोटी चीजोंं को हम प्राथमिकता देंगे। यहां की ट्रैफिक व्यवस्था छोटे से छोटे क्राइम को हम गंभीरता से लेंगे। हम व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए समय समय पर पुल‍िस कर्म‍ियों को ट्रेनिंग भी देंगे।

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस