Move to Jagran APP

लखनऊ में जल्दी बीयर लेने को लेकर दो गुटों में टकराव, जमकर हुई बमबाजी

सोमवार दोपहर शैलेंद्र और गौरव क्षेत्र स्थित एक बीयर की दुकान पर गए थे। वहां पर राम अचल यादव अपने कुछ साथियों के साथ थे। दुकान से जल्दी बीयर लेने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 10:06 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 10:06 PM (IST)
लखनऊ में जल्दी बीयर लेने को लेकर दो गुटों में टकराव, जमकर हुई बमबाजी
जानकीपुरम क्षेत्र के मुस्लिम नगर का मामला। दोपहर बीयर की दुकान पर दोनों पक्षों में हुआ था विवाद।

लखनऊ, जेएनएन। जानकीपुरम क्षेत्र के मुस्लिम नगर में सोमवार दोपहर दुकान पर जल्दी बीयर लेने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष दूसरे को देख लेने की धमकी देते हुए चला गया। दूसरे पक्ष ने रात में दुकान पर आठ से दस साथियों के साथ पहुंचकर बमबाजी कर दी। पुलिस ने मामले में एक नामजद समेत कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर जानकीपुरम ब्रजेश सिंह ने बताया कि छठा मिल निवासी गौरव प्रकाश श्रीवास्तव और शैलेंद्र मित्र हैं। शैलेंद्र मुस्लिम नगर में किराने की दुकान चलाते हैं। सोमवार दोपहर शैलेंद्र और गौरव क्षेत्र स्थित एक बीयर की दुकान पर गए थे। वहां पर राम अचल यादव अपने कुछ साथियों के साथ थे। दुकान से जल्दी बीयर लेने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। आस पड़ोस के लोगों ने बीच बचाव किया तो राम अचल यादव और उनके साथी गाली-गलौज और धमकी देते हुए चले गए। इसके बाद शैलेंद्र और गौरव एक पार्क में पहुंचे और वहां पर जाकर बीयर पी। रात शैलेंद्र गुप्ता अपनी किराने की दुकान पर बैठे थे।

आरोप है कि इस बीच राम अचल तीन बाइकों पर अपने आठ से दस साथियों के साथ पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा। शैलेंद्र के विरोध पर राम अचल और उसके साथियों ने बमबाजी कर दी। ताबड़तोड़ कई सुतली बम फोड़े। घटना से चौराहे पर दहशत फैल गई। बमबाजी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे खंगाले तो आरोपितों की पहचान हो गई। मंगलवार को पुलिस ने शैलेंद्र की तहरीर पर राम अचल और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य की तलाश में टीमें दबिश दे रही हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.