Move to Jagran APP

अब Suicide नोट की होगी फारेंसिक जांच, प्रताडऩा से त्रस्त व्यवसायी ने की थी आत्महत्या

इंदिरानगर में सूदखोरों की प्रताडऩा से व्यवसायी की आत्महत्या का मामला। पड़ताल के नाम पर चुप्पी साधे बैठी है गाजीपुर थाने की पुलिस।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 12:10 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 12:10 PM (IST)
अब Suicide नोट की होगी फारेंसिक जांच, प्रताडऩा से त्रस्त व्यवसायी ने की थी आत्महत्या
अब Suicide नोट की होगी फारेंसिक जांच, प्रताडऩा से त्रस्त व्यवसायी ने की थी आत्महत्या

लखनऊ, जेएनएन। सूदखोरों की प्रताडऩा से आत्महत्या करने वाले व्यवसायी के घर से बरामद सुसाइड नोट को पुलिस अब फॉरेंसिक जांच कराएगी। पुलिस का कहना है कि हैंड राइटिंग का मिलान कराने के बाद कई बातें स्पष्ट हो जाएंगी। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

गौरतलब है कि सी ब्लाक इंदिरानगर निवासी व्यवसायी अनादि त्रिपाठी को सूदखोर लगातार प्रताडि़त कर रहे थे। परेशान होकर अनादि ने फांसी लगा ली। मामले में निर्मल जगत्यानी, उसकी पत्नी अलका व करन सिंह समेत अन्य लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई थी। पीड़ित परिवार का आरोप है कि मामले में पुलिस दबाव में है। अभी तक पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ तक नहीं की है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को पूरे मामले से संबंधित साक्ष्य उपलब्ध कराए हैं, जिनमें आरोपितों की रिकॉर्डिंग शामिल है।

बताया गया कि अनादि के घर पर जाकर आरोपित पांच-पांच घंटे बैठे रहते थे और उनसे गाली गलौज अभद्रता करते थे। अनादि की पत्नी अनीता ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.