Move to Jagran APP

Lucknow: दुकान कब्जे के विवाद में मौरंग व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या, दो हमलावर गिरफ्तार

दुकान कब्जे के विवाद में मौरंग व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। ठाकुरगंज इलाके के तहसीनगंज में देर रात घटना को अंजाम दिया गया। हमले में व्यापारी के दो बेटे भी घायल हो गए हैं। पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Vrinda SrivastavaPublished: Sun, 25 Sep 2022 01:42 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 01:42 PM (IST)
Lucknow: दुकान कब्जे के विवाद में मौरंग व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या, दो हमलावर गिरफ्तार
लखनऊ में व्यापारी की पीट पीटकर हत्या।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। ठाकुरगंज इलाके के तहसीनगंज में दुकान कब्जे को लेकर 55 वर्षीय मौरंग व्यवसायी एजाज बहादुर उर्फ बाक्सर पर एक पक्ष ने हमला बोल दिया। हमलावरों ने लोहे के राड, डंडे और पत्थर से वार किया। बचाव में दौड़े एजाज के दोनों बेटों को भी लहुलुहान कर दिया। वारदात के बाद हमलावर भाग निकले। पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची। जहां, डाक्टरों ने राजू बाक्सर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

आरोपितों ने धक्का-मुक्की कर गाली-गलौज शुरू कर दी : नैपियर रोड पर रहने वाले एजाज बहादुर उर्फ बाक्सर तहसीनगंज में अवध ट्रेडर्स के नाम से मौरंग-बालू का व्यवसाय करते थे। शनिवार की रात बाक्सर का बेटा रमीज और सैफ दुकान पर था। रमीज के मुताबिक, इस बीच पंकज, सुरेश, राजकुमार और अक्षत दुकान पहुंचे। उन्होंने धक्का-मुक्की कर गाली-गलौज शुरू कर दी। फोन कर पापा को बुलाने के लिए कहा। फोन कर पापा को बुलाया। बाक्सर के आते ही चारों ने उन पर हमला बोल दिया।

डाक्टरों ने बाक्सर को मृत घोषित कर दिया : लोहे की राड, डंडे और पत्थर से प्रहार किया। रमीज ने बताया कि बचाव में वह और उसका भाई दौड़ा तो हमलावरों ने उन्हें भी पीटा। शोर सुनकर जब तक आस पड़ोस के लोग दौड़े हमलावर भाग निकले। पुलिस को सूचना दी गई। स्थानीय लोग घायल पिता और दोनों भाइयों को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। जहां, डाक्टरों ने बाक्सर को मृत घोषित कर दिया। वहीं, रमीज और सैफ को भर्ती कर लिया।

दुकान को लेकर कोर्ट में चल रहा मुकदमा : रमीज ने बताया कि दुकान को लेकर कोर्ट में पंकज, सुरेश और अन्य से मुकदमा चल रहा है। उक्त लोग दुकान पर कब्जा करना चाहते हैं। योजना बनाकर चारों लोग वारदात को अंजाम देने आए थे। एसीपी चौक आइपी सिंह ने बताया कि हत्यारोपित पंकज और सुरेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।

घटना से बाद से क्षेत्र में तनाव, भारी पुलिस बल तैनात : घटना से बाद से क्षेत्र में तनाव है। स्थिति को देखते हुए तहसीनगंज में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं, पोस्टमार्टम हाउस में भी पुलिस बल को तैनात किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.