बलरामपुर, जागरण संवाददाता। देहात कोतवाली के सिसई घाट के निकट रेलवे पुल के पास गुरुवार दोपहर तीन बजे प्रेमी युगल का आधार कार्ड, दो चोड़ी चप्पल, एक स्कूटी व पैसे बरामद हुए हैं। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने नदी में छलांग लगाई है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस व राज्य आपदा मोचन बल ने काफी देर तक नदी में दोनों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है। हालांकि किसी ने दोनों को नदी में छलांग लगाते नहीं देखा है। फिर भी पुलिस छानबीन में जुटी है।

देहात कोतवाल विद्यासागर वर्मा ने बताया कि रेलवे पुल के पास मिले आधार कार्ड के अनुसार युवक का नाम शनि कुमार है। वह हर्रैया थाना क्षेत्र के गुलरिहा हिसामपुर का रहने वाला है। युवती का नाम राशि है, जिसका पता भिंड जिला मध्य प्रदेश लिखा हुआ है। बताया जाता है कि युवती के परिवारजन गुलरिहा हिसामपुर में पानी बताशा का कारोबार करते हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि संभवत: दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। स्कूटी, पैसे व दो जोड़ी चप्पल तो पुल के पास मिला है, लेकिन किसी ने उन्हें नदी में कूदते हुए नहीं देखा है।

आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने नदी में छलांग लगाई है। इसी आधार पर एसडीआरएफ की टीम बुलाकर काफी देर तक नदी में खोजबीन कराई गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है। दोनों के परिवारजन को सूचना दे दी गई है। परिवारजन के आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी। दोनों की तलाश में पुन: स्थानीय गोतखोर व एसडीआरएफ की टीम लगाई जाएगी।

Edited By: Anurag Gupta