Move to Jagran APP

अमेठी के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की छात्रा संदिग्ध अवस्था में लापता Amethi news

वार्डन की तहरीर पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा की तलाश की जा रही है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 01:52 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 05:58 PM (IST)
अमेठी के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की छात्रा संदिग्ध अवस्था में लापता Amethi news
अमेठी के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की छात्रा संदिग्ध अवस्था में लापता Amethi news

अमेठी, जेएनएन। जिले के बाजारशुकुल ब्लाक में संचालित कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की कक्षा छह की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। मामले की सूचना पर बीएसए व पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

loksabha election banner

यह है मामला 

थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति की पुत्री  कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में कक्षा छह की छात्रा है। वह शनिवार को विद्यालय में हो रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारी में दिखाई नहीं दी तो शिक्षिकाओं ने उसकी तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी जब बालिका विद्यालय में न मिली तो वार्डेन ने उसके घर जाकर पता किया और परिवारजन के साथ ही विभागीय अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। बालिका के लापता होने की खबर मिलते ही उसके माता-पिता के होश उड़ गए। जानकारी मिलते ही उपजिलाधिकारी महत्मा सिंह के साथ ही जिला बेसिक शिक्षाधिकारी विनोद कुमार मिश्रा, खंड शिक्षाधिकारी ओपी मिश्र, सीओ सूक्ष्म प्रकाश व पुलिस बल मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। 

वार्डेन अंजू सिंह ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में गांव के किशोर पर बालिका के अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अपहृत बालिका की तलाश शुरू कर दी है। बीएसए ने बताया कि विद्यालय के सीसी फुटेज की जांच कराई गई है। इसके साथ बीईओ बाजारशुकुल व डीसी बालिका शिक्षा को जांच अधिकारी नामित किया है। थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि छात्रा की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.