Move to Jagran APP

श्रावस्ती में खेत में मिला मासूम का शव, तीन दिन पहले हुआ था अपहरण

श्रावस्ती के सोनवा क्षेत्र के चिचड़ी गांव में तीन दिन पूर्व अपहृत किए गए नौ वर्षीय मासूम की अपहरणकर्ताओं ने हत्या कर गांव के बाहर धान के खेत में शव को फेंक दिया। एसपी व सीओ ने लिया घटनास्थल का जायजा गोंडा से पहुंची डॉग स्क्वायड टीम।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 04:07 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 04:07 PM (IST)
श्रावस्ती में खेत में मिला मासूम का शव, तीन दिन पहले हुआ था अपहरण
श्रावस्ती के चिचड़ी गांव में अपहरण के तीन दिन बाद खेत में मिला बच्चे का शव।

श्रावस्ती, जेएनएन। थाना सोनवा क्षेत्र के चिचड़ी गांव में तीन दिन पूर्व अपहृत किए गए नौ वर्षीय मासूम की अपहरणकर्ताओं ने हत्या कर गांव के बाहर धान के खेत में शव को फेंक दिया। पुलिस व फॉरेंसिक की टीम जांच में जुट गई है। एसपी व सीओ ने घटलास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। गोंडा से पहुंची डॉग स्क्वाउड टीम ने मौके पर स्थिति की पड़ताल की। 

loksabha election banner

ग्राम पंचायत खैराकला गांव निवासी रवि कुमार (9) पुत्र राम गोपाल उर्फ बाउर 18 अक्टूबर को खेत को गए थे। काफी देर तक जब वह घर नहीं आए तो परिवारीजन उसकी खोजबीन करने लगे। इसके बाद भी उसका कहीं पता नहीं लगा। पुलिस ने पिता रामगोपाल की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू की। इसी दौरान 19 अक्टूबर की शाम एसपी अरविंद कुमार मौर्य ने परिवारीजन से पूछताछ किया। मंगलवार को सुबह रवि का शव गांव के दक्षिण बालगोविंद के खेत में पड़ा मिला। खेत में धान की फसल वकाटने गए खेत मालिक ने जब शव को देखा तो इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। सोनवा थाना प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर सिंह व लक्ष्मननगर चौकी प्रभारी दिवाकर यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी अरविंद कुमार मौर्य इकौना सीओ एपी शर्मा, भिनगा सीओ हौसला प्रसाद ने घटनास्थल का जायजा लिया। फॉरेंसिक टीम मौके पर जुटी हुई है। गोंडा से आई डॉग स्क्वायड टीम भी घटना की पड़ताल करने में जुटी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक बालक का दाहिना कंधा व हाथ झुलसा हुआ है। मृतक के पिता व अन्य परिवारीजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। एसपी इस बारे कुछ बोलने को तैयार नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.