Move to Jagran APP

Coronavirus: कनिका कपूर की लापरवाही से उड़े सभी के होश, खुद को घिरता देख सिंगर ने दी सफाई

Coronavirus आइसोलेशन वार्ड से फोन पर की बातचीत। कार्रवाई के भय से एयरपोर्ट से छिपकर आने की बात नकारी।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 10:13 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 07:17 AM (IST)
Coronavirus: कनिका कपूर की लापरवाही से उड़े सभी के होश, खुद को घिरता देख सिंगर ने दी सफाई
Coronavirus: कनिका कपूर की लापरवाही से उड़े सभी के होश, खुद को घिरता देख सिंगर ने दी सफाई

लखनऊ, जेएनएन। Coronavirus: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की लापरवाही से सभी के होश उड़ गए हैं। राजधानी में हर किसी को खुद के अगल-बगल में संक्रमित व्यक्ति होने का भय सता रहा है। चारों ओर से खुद को घिरते देख गायिका एक न्यूज चैनल के संपर्क में आईं। फोन पर खुद को बार-बार शिक्षित होने का दावा करती रहीं। वहीं, लापरवाही के सवालों पर किनारा करती रहीं।

prime article banner

दरअसल, कनिका का जश्न शहरवासियों पर भारी पड़ गया। सभी को बीमारी फैलने का खतरा सता रहा है। खुद को घिरते देख पीजीआइ के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कनिका बेचैन हो उठीं। दो बजे के करीब एक फोन पर सार्वजनिक रूप से बात की। उन्होंने पहले विदेश से लौटने पर 14 दिन तक क्वारंटाइन का पालन न करने के सवाल पर जानकारी होने से ही इनकार कर दिया। 

एयरपोर्ट से चुपचाप निकलने पर चुप्पी 

वे बातचीत में खुद की शिक्षा का बार-बार हवाला देती दिखीं। हालांकि, सच यह है कि शिक्षित होने के बावजूद उन्हें कोरोना की ग्लोबल इमरजेंसी व सरकार की एडवाइजरी का ध्यान नहीं रखा। इसके साथ ही पार्टियां मनाने से इंकार किया। कई बार सवाल होने व उनके पिता के तीन पार्टियों में शामिल होने के बयान पर सिर्फ एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने की बात कही। वहीं एयरपोर्ट से छिपकर निकलने की बात को नकारा।

यह कहा...

खुद की गलती भूल कनिका ने सैंपलिंग व्यवस्था पर सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि चार दिन से बीमारी के लक्षण थे। तीन दिन पहले सीएमओ व अन्य अफसरों को कॉल की। गुरुवार शाम को सैंपलिंग हुई, शुक्रवार को रिपोर्ट आ सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.