हरदोई, जागरण संवाददाता। लोनार क्षेत्र में आईटीआई के छात्र ने रविवार रात कमरे में तमंचे से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो छात्र खून से लथपथ पड़ा था। परिवारवाले उसे लेकर लखनऊ गए, जहां पर छात्र ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लोनार क्षेत्र के ग्राम सकरौली के अंकित दुबे शहर में आईटीआई करता था। परिवारवालों ने बताया कि अंकित को नशे की लत लग गई और वह सिगरेट भी पीने लगा था। पुलिस के अनुसार रविवार शाम को अंकित सिगरेट पी रहा था और मां ने उसे देख लिया। मां ने सिगरेट पीने पर डांट लगाई और दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद गुस्से में अंकित ने अपने कमरे में तमंचे से गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार में खलबली मच गई और परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ में उपचार के दौरान अंकित की मौत हो गई। कोतवाल इंद्रेश कुमार यादव ने बताया कि घटनास्थल पर तमंचा पड़ा मिला है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दो भाइयों में था बड़ा : परिवारवालों ने बताया कि अंकित दो भाइयों में बड़ा था और छोटा भाई शिवा है। अचानक से हुई घटना के बाद से परिवार में चीख पुकार मच गई।

Edited By: Anurag Gupta