लखनऊ (जेएनएन)। कानपुर में एसपी सिटी पूर्वी के पद पर तैनात रहे आइपीएस अफसर सुरेंद्र दास का अंतिम संस्कार आज ही लखनऊ में किया जाएगा। यहां के भैंसा कुंड में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बलिया के मूल निवासी आइपीएस अधिकारी ने पांच दिन पहले कानपुर में आत्महत्या का प्रयास किया था और आज दिन में कानपुर के एक निजी अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया।

आइपीएस अफसर सुरेंद्र दास का अंतिम संस्कार लखनऊ में होगा। पोस्टमार्टम के बाद आज उनके परिवार के लोग शव लेकर लखनऊ आ रहे हैं। कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में बीते पांच दिनों से भर्ती आईपीएस अफसर सुरेंद्र दास की आज इलाज के दौरान मौत हो गई।

कानपुर के एसएसपी अनंत देव तिवारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। एसएसपी के मुताबिक आज ही लखनऊ के भैंसाकुंड में अंतिम संस्कार किया जाएगा। कानपुर में पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) के पद पर तैनात रहे 2014 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी सुरेन्द्र कुमार दास जहरीला पदार्थ खाने के कारण मौत से जंग आज आखिरकार हार गये। रीजेंसी अस्पताल के सीएमओ डॉ राजेश अग्रवाल ने बताया कि सुबह से जद्दोजहद जारी थी कि उनका दिल साथ दे लेकिन शरीर से जितना खून चाहिए था, वह नहीं मिल सका। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस