Move to Jagran APP

बीमा एजेंट व चालक को अगवा कर बनाया बंधक, कपड़े उतार जमकर पीटा

तीन घंटे तक सहते रहे टाॅर्चर, किसी तरह पीडि़त वहां से बाहर निकले। कोतवाली जाकर शिकायत की।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 09:58 AM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 09:58 AM (IST)
बीमा एजेंट व चालक को अगवा कर बनाया बंधक, कपड़े उतार जमकर पीटा
बीमा एजेंट व चालक को अगवा कर बनाया बंधक, कपड़े उतार जमकर पीटा

लखनऊ, जेएनएन। मोहनलालगंज स्थित एक रिसॉर्ट से साउथ सिटी निवासी बीमा कंपनी के एजेंट दीपक कुमार पांडेय को उनके चालक समेत गुरुवार सुबह कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। दीपक के मुताबिक उनके परिचित गोरखपुर निवासी रिंकू यादव के रिश्तेदार डायमंड रिसॉर्ट में एक शादी समारोह में आए थे।

loksabha election banner

पीड़ित का कहना है कि रिंकू ने उन्हें फोन कर बताया कि उनके रिश्तेदार की गाड़ी के पहियों की हवा किसी ने निकाल दी है। इस पर दीपक मदद करने के लिए अपने ड्राइवर रूपेश को लेकर सुबह आठ बजे रिसॉर्ट पहुंचे। 

आरोप है कि उनके पहुंचते ही पहले से खड़े लग्जरी गाड़ियों से आए करीब 10 असलहाधारी लोगों ने उन्हें घेर लिया। आरोपित दीपक से बहस करने लगे और उन्हें और ड्राइवर को गाड़ी में भरकर अतरौली स्थित एक मकान पर लेकर गए। बदमाशों ने दोनों को एक कमरे में बंधक बना लिया और उनकी पिटाई कर दी। पीड़ित का कहना है कि बदमाशों ने तीन मोबाइल फोन और सोने की ब्रेसलेट छीन ली। बदमाशों ने जाने से पहले पीड़ितों के कपड़े भी उतरवा दिए और भाग निकले। करीब तीन घंटे तक बंधक रहने के बाद पीड़ित किसी तरह वहां से बाहर निकले और कोतवाली जाकर शिकायत की।

घटना के पीछे गाड़ी का विवाद

इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया कि काली रंग स्कॉर्पियो कार को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है। पीड़ित की तहरीर पर दो फॉच्यरूनर कार सवार लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है। रिसॉर्ट में लगे सीसी कैमरे में घटना कैद है, जिसकी पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, रिंकू का कहना है कि वह ग्राम प्रधान हैं और उन्होंने स्कॉर्पियो खरीदी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.