Move to Jagran APP

थाना पर‍िसर में लटका म‍िला दारोगा का शव, कुछ माह पहले मह‍ि‍ला स‍िपाही ने की थी आत्‍महत्‍या

जिले के थाना जैतपुर के प्रभारी निरीक्षक बब्बू मिश्रा का शव  उनके आवास में बुधवार भोर में फंदे से लटकता मिला। घटना की जानकारी तब हुईं जब जिले की एसओजी टीम के जवान किसी

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 09:44 AM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 09:44 AM (IST)
थाना पर‍िसर में लटका म‍िला दारोगा का शव, कुछ माह पहले मह‍ि‍ला स‍िपाही ने की थी आत्‍महत्‍या
थाना पर‍िसर में लटका म‍िला दारोगा का शव, कुछ माह पहले मह‍ि‍ला स‍िपाही ने की थी आत्‍महत्‍या

अंबेडकरनगर, जेएनएन। अंबेडकरनगर जिले के जैतपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक बब्बू मिश्रा का शव उनके आवास में बुधवार भोर में फंदे से लटकता मिला। घटना की जानकारी तब हुईं जब जिले की एसओजी टीम के जवान किसी अपराधी के घर दबिश देने के लिए प्रभारी निरीक्षक बब्बू मिश्रा को कई बार फोन किया मगर जवाब नहींं म‍िलने पर टीम के जवान खुद उनके आवास पहुंच गए।

loksabha election banner

बब्बू मिश्रा जनपद गोंडा के थाना बेगमगंज अन्तर्गत अकौली उमरी बेग गांव के रहने वाले थे। वे अकेले ही आवास में रहते थे, जहां उनका शव कमरे में लटका मिला। सिपाहियों ने बताया ने बताया क‍ि मंगलवार को रोज की तरह आधी रात को गश्त के बाद वह अपने कमरे में सोने  चले गए थे। प्रकरण को लेकर एसपी  समेत पुलिस के अन्य अफसर मौके पर पहुंच तफ्तीश में लगे हैं। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।  

मह‍िला स‍िपाही ने भी लगाई थी फांसी 

गौरतलब है क‍ि इसी थाना में प्रेम-प्रसंग में एक महिला सिपाही अनीता कुमारी ने भी प‍िछलेे साल स‍ितंंबर माह मेें आत्‍महत्‍या कर ली थी। उसके कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में प्रेमी सिपाही को जिम्मेदार ठहराया गया है। प्रतापगढ़ जिले की अनीता सरोज (25) जैतपुर थाने में सिपाही पद पर तैनात थी।  उसने सुसाइड नोट में सिपाही राजीव यादव को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था। स‍िपाही राजीव यादव भी इसी थाने में तैनात था, लेक‍िन उसका गैर जनपद वाराणसी स्थानांतरण हो गया था। इसके बाद राजीव यादव ने शादी करने से साफ मना कर दिया था।  इसको लेकर दोनों में काफी नोकझोंक भी हुई थी। शादी से इन्कार करने से आहत अनीता ने पंखे से लटककर मौत को गले लगा लिया था।उस दौरान जैतपुर थानाध्यक्ष बब्लू मिश्र ही थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.