Move to Jagran APP

दारोगा ने बुजुर्ग को बीच सड़क पीटा, पैर पकड़वाकर मंगवाई माफी Lucknow News

लखनऊ के कृष्णानगर में सराफा चौकी के सामने की घटना पीड़ित की हालत बिगड़ी। पैर पकड़वाकर मंगवाई माफी राहगीर देखते रहे तमाशा। सीसी कैमरे में कैद हुुुुई घटना।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 10:12 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 08:35 AM (IST)
दारोगा ने बुजुर्ग को बीच सड़क पीटा, पैर पकड़वाकर मंगवाई माफी Lucknow News
दारोगा ने बुजुर्ग को बीच सड़क पीटा, पैर पकड़वाकर मंगवाई माफी Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में गुरुवार को एक दारोगा की करतूत से खाकी फिर शर्मसार हो गई। दारोगा ने एक बुजुर्ग की बीच सड़क पर न केवल पिटाई की, बल्कि पैर पकड़वाकर माफी भी मंगवाई। पूरी घटना कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित सराफा पुलिस चौकी के सामने हुई। इस दौरान कोई दूसरा पुलिसकर्मी बचाव में सामने नहीं आया। घटना सीसी कैमरे में कैद हो गई है। सीओ कृष्णानगर अमित कुमार राय के मुताबिक दारोगा कहां पर तैनात है, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

loksabha election banner

एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड निवासी बुजुर्ग चंद्र प्रकाश ऑटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है। चंद्र प्रकाश गुरुवार को दिन में ऑटो लेकर अवध चौराहे की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सराफा पुलिस चौकी के पास एक दारोगा ने अपनी बाइक किनारे खड़ी कर दी और ऑटो को रोक लिया। इसके बाद बुजुर्ग की ऑटो से बाहर खींचकर पिटाई कर दी। बुजुर्ग की पिटाई देख राहगीरों का मजमा लग गया, लेकिन कोई विरोध नहीं कर सका। दारोगा ने बुजुर्ग से पैर पकड़वाकर माफी मंगवाई और फिर वहां से बाइक लेकर चला गया। 

बिगड़ी तबीयत तो अस्पताल में हुए भर्ती

बुजुर्ग को अस्थमा की बीमारी है। पिटाई से उनकी हालत बिगड़ गई। यह देख आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें दवा लाकर दी और लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी पाकर घरवाले वहां पहुंचे और इलाज कराने के बाद कृष्णानगर पुलिस को सूचना दी। सीओ ने बताया कि पीडि़त परिवार ने लिखित में शिकायत की है। मामले की छानबीन की जा रही है। अज्ञात दारोगा के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है। सीसी कैमरे में स्पष्ट फुटेज नहीं आने के कारण दारोगा की शिनाख्त नहीं हो पा रही है। फुटेज साफ कराकर दारोगा की पहचान कराई जाएगी।

गाड़ी लडऩे पर हुआ विवाद 

इंस्पेक्टर कृष्णानगर प्रदीप सिंह के मुताबिक ऑटो में सवारी बैठी थीं। पीडि़त ने सवारी उतारकर अचानक ऑटो आगे बढ़ा दिया था, जिसके कारण पीछे से आ रहे दारोगा की बाइक टकरा गई थी। इसी से नाराज दारोगा ने बुजुर्ग की पिटाई कर दी। बाइक पर कानपुर का नंबर अंकित है और दारोगा ने हेलमेट लगा रखी था, जिससे पहचान में दिक्कत आ रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.