Move to Jagran APP

लखीमपुर: इंचार्ज ने शिक्षिका को बुरी तरह पीटा, स्कूल न आने की दी धमकी; बीएसए ने बैठाई जांच

लखीमपुर के पसगवां ब्लॉक के प्राइमरी विद्यालय नगरा मछेछा में इंचार्ज शिक्षिका ने अपने ही सहयोगी शिक्षिका को जमकर पीट दिया। दोनों शिक्षिकाओं की मारपीट का वीडियो वायरल होने से विभाग में अफरा-तफरी मची हुई है। बीएसए ने जांच के दिए आदेश।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 05:39 PM (IST)Updated: Wed, 14 Oct 2020 05:39 PM (IST)
लखीमपुर: इंचार्ज ने शिक्षिका को बुरी तरह पीटा, स्कूल न आने की दी धमकी; बीएसए ने बैठाई जांच
लखीमपुर के पसगवां ब्लॉक के प्राइमरी विद्यालय नगरा मछेछा में इंचार्ज शिक्षिका ने अपने सहयोगी शिक्षिका को जमकर पीट दिया।

लखीमपुर, जेएनएन।  पसगवां ब्लॉक के प्राइमरी विद्यालय नगरा मछेछा में इंचार्ज शिक्षिका ने अपने ही सहयोगी शिक्षिका को जमकर पीट दिया। जिससे उसे काफी चोटें आई हैं। आरोप है कि इंचार्ज ने पीड़ित शिक्षिका के गले की चेन सहित और भी सामान छीन लिया। दोनों शिक्षिकाओं की मारपीट का वीडियो वायरल होने से विभाग में अफरा-तफरी मची हुई है। बीएसए बुद्धप्रिय सिंह ने पूरे मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है।

loksabha election banner

पीड़ित शिक्षिका अनुपम भारती ने बीएसए से मिलकर उन्हें प्रार्थना-पत्र सौंपा। जिसमें बताया कि वह 13 अक्टूबर को सुबह 8.55 बजे स्कूल पहुंची और अपने कक्ष में बैठी थी। इसी बीच 10.30 बजे इंचार्ज अध्यापिका उपेश कुमारी विद्यालय पहुंचीं और जोर-जोर से चिल्लाते हुए उन्हें जाति सूचक गालियां देने लगीं। जब उसने विरोध किया तो वह और उग्र हो गईं और कक्ष में आकर पीटने लगीं। उस समय विद्यालय में दो शिक्षामित्र भी मौजूद थे। उन्होंने बचाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानीं। जब कक्ष में बंद करने लगीं तो गांव वालों की मदद से किसी तरह भागी और जान बचाने के लिए ग्राम प्रधान के घर में घुस गई। इसके बाद भी इंचार्ज शिक्षिका ने पीछा नहीं छोड़ा और प्रधान के घर आकर पीटने लगीं। शिक्षिका अनुपम भारती ने बताया कि इंचार्ज उपेश कुमारी ने उन्हें विद्यालय में न घुसने की धमकी दी है। बीएसए  बुध प्रिय सिंह ने बताया कि जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी गठित कर दी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.