सीतापुर, संवाददाता। रेउसा कस्बे में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। चौराहे के होटल पर रात में पुलिस की संदिग्ध गतिविधियां सीसी कैमरे में कैद हुई हैं। यह वीडीओ भी इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे सीसी कैमरे के फुटेज में कुछ पुलिस कर्मियों की संदिग्ध गतिविधियां दिख रही हैं। जिस स्थल पर पुलिस कर्मियों की गतिविधियां दिख रही हैं, उस स्थल को स्थानीय लोग होटल बता रहे हैं। यह होटल राकेश यज्ञसैनी का बताया जा रहा है।

फिलहाल, रविवार दोपहर बाद होटल मालिक राकेश यज्ञसैनी वायरल फुटेज को भी गलत बताने लगे। वह इस मासले पर कुछ बोलने से बच रहे हैं। वैसे सुबह दुकान पर उनके बेटे शिवम ने पूछने पर घटना बताई। कहा, कभी कोल्ड ड्रिंग तो कभी मिठाई चोरी होने की घटना नई नहीं है। सीसी कैमरे के फुटेज दिखाए, शिवम ने कहा, क्या बताए पुलिस से कौन झगड़ा मोल ले। फुटेज के मुताबिक, वायरल हो रहा दृश्य कस्बे के मुख्य चौराहे पर संकट मोचन हनुमान मंदिर के पास राकेश यज्ञसैनी की मिठाई की दुकान का है। फुटेज बुधवार रात का होना बताया जा रहा है। फुटेज में देखा जा रहा है कि वर्दी धारी पुलिस कर्मी मोबाइल की टार्च की रोशनी में काउंटर के पास बैठकर कुछ निकाल रहे हैं। 

फुटेज वायरल हुआ तो जांच को पहुंचे पुलिसकर्मीः सीसी कैमरे के फुटेज वायरल होने के बाद थाने के पुलिस कर्मियों के बीच खलबली मच गई। कई पुलिस कर्मी ही नहीं, जो घटना सुनता वह चटखारे लेकर संबंधित वर्दी धारियों की करतूत पर हंस रहा था। वाट्सएप पर भी लोगों ने हास्य व्यंग किए। टिप्पणियां भी व्यक्त कीं। रविवार दोपहर बाद थाने के दो पुलिस कर्मी अशोक कुमार तिवारी व राबिन राकेश यज्ञसैनी की मिठाई दुकान पर भी पहुंचे। राकेश से घटना की तहरीर देने की बात कहकर लौट गए।

बरेली की आठवीं वाहिनी पीएसी के थे जवानः रेउसा थानाध्यक्ष महेश चंद्र पांडेय का कहना है कि घटना की रात रेउसा चौराहे पर पीएसी के जवान ड्यूटी पर थे। कुछ दिन पहले बरेली की आठ वाहिनी पीएसी के जवान ड्यूटी पर आए थे। अब ये सभी नए लड़के थे। इन्हें अकल तो थी नहीं कि इस तरह का व्यवहार करें या न करें। फिलहाल, हमने आठ वाहिनी पीएसी के कमांडेंट को घटना के संबंध में रिपोर्ट भेजी है।

Edited By: Vikas Mishra