सीतापुर, संवाद सूत्र। लूट की वारदात को अंजाम देने पहुंचे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। खुद को घिरता देख बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर फायर झोंक दिया। बचाव में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो बदमाश फायर करते हुए भाग निकले। मामला बिसवां के जुलाही टोला का है। गृहस्वामी की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस के पहुंचने की वजह बदमाश वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो सके। 

जुलाही टोला के इलियास ने बताया कि मंगलवार रात करीब एक बजे बदमाशों ने उनके दरवाजे को धक्का दिया। आहट सुनकर वह जग गए और छत पर जाकर देखा तो कई बदमाश नजर आए। भतीजे ने भी घर में बदमाशों के घुसने की सूचना दी। गृहस्वामी ने शोर मचाना शुरू किया तो गश्त कर रही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। इलियास ने बताया कि पुलिस को देख बदमाश फायर करने लगे। पुलिसकर्मियों ने भी जवाब कार्रवाई में फायर किया। पास-पड़ोस के लोग भी जमा होने लगे। खुद को घिरता देख बदमाश फायर करते हुए भाग निकले। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा भी किया। पुलिस के मुताबिक, कई संदिग्ध हिरासत में भी लिए गए हैं। 

तोड़ दिया दरवाजा, कारतूस के खोखे भी मिलेः परिवार की महिला ने बताया कि बदमाशों ने घर का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घुस आए। बदमाशों की संख्या पांच थी। शोर मचाने और पुलिस के आ जाने पर बदमाश बाहर निकल गए। महिला ने यह भी बताया कि बदमाशों ने फायर की। वहीं इलियास ने बताया कि बदमाशों के भाग जाने के बाद कारतूस के खोखे भी पुलिसकर्मियों को मिले थे। 

वारदात से मुहल्ले में भय के माहौलः देर रात हुई वारदात से जुलाही टोले में भय का माहौल है। मुहल्ले वाले रात में घर के बाहर ही चहलकदमी करते रहे। उधर, जानकारी होने पर मुहल्ले के लोग इलियास के घर के पास भी पहुंचे।

सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। बदमाशों का पीछा किया गया। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। फायरिंग नहीं हुई है। जांच की का रही है। -राजीव सिंह, कोतवाली प्रभारी बिसवां

Edited By: Vikas Mishra