लखनऊ, जेएनएन। सरोजनीनगर क्षेत्र के सरवननगर में बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफ नरेंद्र यादव (47) की दुकान में घुसकर उनके सिर में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश तमंचा लहराते हुए भाग निकले। घायल नरेंद्र को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर डीसीपी मध्य ख्याति गर्ग, एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने मौका का निरीक्षण किया। पुलिस रंजिश समेत कई अन्य बिंदुओं पर मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं, घटनास्थल के सीसी कैमरे से बदमाशों की फुटेज बरामद कर ली है। बदमाशों की तलाश में पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं।

सरवननगर निवासी नरेंद्र यादव ने बीते कुछ माह पहले ही घर के नीचे ही एसएस ज्वैलर्स के नाम से ज्‍वेलरी की दुकान खोली। जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम नरेंद्र अपनी पत्नी के साथ दुकान में बैठे थे। दुकान में नौकर आकाश भी था। इस बीच करीब 4ः30 बजे बाइक सवार दो बदमाश दुकान पर पहुंचे। दोनों मास्क लगाए थे। नौकर ने गेट खोला। बदमाशों ने अंदर घुसते ही पिस्टल निकाली। नरेंद्र और उनकी पत्नी जबतक कुछ समझते एक ने नरेंद्र के सिर में गोली मार दी। नरेंद्र मौके पर ही गिर हो गए। बदमाश पीछे मुड़े और बाइक पर सवार होकर भाग निकले। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग और नरेंद्र का बेटा सिद्धार्थ आ गया। नरेंद्र को  मेदांता में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की जानकारी पर डीसीपी मध्य ख्याति गर्ग और एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल के पास से बदमाशों की फुटेज बरामद कर ली है। एडीसीपी ने बताया कि नरेंद्र पहले प्रापर्टी डीलिंग और रियल स्टेट का काम करते थे। अभी कुछ माह पहले ही उन्होंने दुकान खोली है। दुकान में लूट नहीं हुई है। रंजिश समेत घटना की कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों कि गिरफ्तारी कर ली गई जाएगी।

आठ सेकेंड में हुई वारदात

एडीसीपी ने बताया कि घटना शाम करीब 4ः30 बजे की है। बदमाश बाइक से उतरे उन्होंने दुकान का गेट खोला। वह सीधे अंदर जा रहे थे नौकर आकाश ने उनसे कहा कि जूते बाहर उतार दो। बदमाशों ने अनसुना कर दिया। आठ सेंकेंड में अंदर घुसे गोली मारी और भाग निकले। 

Edited By: Anurag Gupta