बहराइच, जागरण संवाददाता। जिले के मटेरा इलाके में शुक्रवार देर रात एक युवक को घर से बाहर बुलाकर दबंगों ने पहले उसकी पिटाई की। इससे भी दिल नही भरा तो युवक को गोली मार दी। युवक के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजन ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां युवक की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि शांतिनगर निवासी रईस नाम के युवक का कुछ लोगों से लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर देर रात कुछ लोगों ने उसे फोन करके घर से बाहर बुलाया। आरोप है कि घर से बाहर कुछ दूर पहुंचते ही उसे तीन लोगों ने उसे घेर लिया। उसकी लात घूसों से जमकर पिटाई की। चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण भी मौके की तरफ भागे। ग्रामीणों के मौके पर पहुंचने से पहले दबंगों ने रईस को गोली मार दी। सूचना पर परिवारजन भी मौके पर पहुंचे। जानकारी पुलिस को दी गई। आनन-फानन में उसे सीएचसी ले जाया गया। मौके पर मौजूद चिकित्सकाें ने युवक की हालत चिंताजनक देख उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध है। पैसों के लेने-देन में गोली मारने का आरोप लगाया गया है। एसओ ने बताया कि घायल युवक के भाई शरीयत की तहरीर पर एक नामजद व दो अज्ञात समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का राजफाज कर दिया जाएगा। जानकारी पाकर अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने घटना की जानकारी लेकर जल्द ही आरोपितों के गिरफ्तारी के आदेश दिए।

Edited By: Vikas Mishra