Move to Jagran APP

Amethi News: भाजपा जिला महामंत्री ने सफाईकर्मी के बेटे को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

अमेठी के जिला महामंत्री ने सफाईकर्मी के बेटे की पिटाई कर दी। इससे नाराज सफाईकर्मियों ने जमकर हंगामा किया। हालांकि पुलिस ने सभी को किसी तरह शांत कराया और भाजपा नेता समेत पांच पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

By JagranEdited By: Vikas MishraPublished: Mon, 26 Sep 2022 03:04 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 03:04 PM (IST)
Amethi News: भाजपा जिला महामंत्री ने सफाईकर्मी के बेटे को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
भाजपा जिला महामंत्री ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर सफाई कर्मी के पुत्र की पिटाई कर दी।

अमेठी, संवाद सूत्र। भाजपा जिला महामंत्री ने अपने पांच साथियों के साथ मिलकर सफाई कर्मी के पुत्र की पिटाई कर दी। रात में वह परिवार वालों के साथ कोतवाली पहुंचा।पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। जिस पर नाराज कर्मियों ने सोमवार को अंबेडकर तिराहे पर जाम लगा दिया और प्रदर्शन करने लगे। तीन घंटे तक अमेठी दुर्गापुर और अमेठी सुलतानपुर मार्ग पर आवागमन बाधित रहा ।

loksabha election banner

सीओ लल्लन सिंह के आश्वासन ने मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया। फिर भी प्रदर्शकारी नहीं माने। पुलिस की ओर से जब एफआइआर कापी उन्हें दी गई व कार्रवाई का भरोसा दिया गया, तब जाकर प्रदर्शन खत्म हुआ।

सगरा तिराहे निवासी सफाईकर्मी पांचू राम का बेटा आशीष रविवार की शाम अंबेडकर तिराहे पर होर्डिंग लगा रहा था। कर्मचारी का आरोप है कि बीजेपी के जिला महामंत्री सुधांशु शुक्ला ने अपने चार- पांच साथियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

वह भाजपा जिला युवा मोर्चा महामंत्री महेश सोनी की होर्डिंग लगा रहा था। पहले से लगी होर्डिंग की जगह दूसरी बांध रहा था। इसी को लेकर उन्होंने पहले मारा पीटा, फिर कहा कि कोतवाली जाओगे तो जान से मार दूंगा। पुलिस के पास जाने पर जब कार्रवाई नहीं हुई तो सोमवार सुबह शहर के सभी सफाई कर्मचारी अंबेडकर तिराहे पर एकत्र हो गए। लोग नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करने लगे।

एक माह पहले होटल कर्मचारी की थी पिटाईः शहर के एक होटल के संचालक बजरंग सिंह का आरोप है कि जिला महामंत्री सुधांशु शुक्ला ने नमो चाय का स्टाल लगाकर चाय पिलाई थी। जिसका छह हजार रुपया बकाया था । वह चाय पी लेते हैं, लेकिन पैसा नही देते हैं। मेरे एक कर्मचारी को उन्होंने मारा पीटा था।

पांच पर मुकदमा दर्जः सुधांशु शुक्ला और पांच अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आशीष को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। -लल्लन सिंह, सीओ, अमेठी

पीएम व केंद्रीय मंत्री की होर्डिंग्स फाड़ रहा थाः आशीष नाम का युवक प्रधानमंत्री व केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी की लगी होर्डिंग्स को शराब के नशे में फाड़ रहा था। उसी को मैंने मना किया। मेरे विरुद्ध फर्जी मुकदमा दर्ज कराया गया है। -सुधांशु शुक्ला, जिला महामंत्री 

केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी की तिरंगा यात्रा की होर्डिंग्स मैंने लगवाई थी। उसमें लगी बल्ली व फ्रेम मेरा था। उसी पर जिला महामंत्री ने नगर भ्रमण की होर्डिंग लगवा दी थी। कार्यक्रम एक माह पहले का था । उसी को हटाकर अपनी होर्डिंग लगवाई गई। -महेश सोनी, युवा मोर्चा महामंत्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.