Move to Jagran APP

भिखारियों तक का पैसा नहीं छोड़ते इमाम बुखारी : आजम

आजम खां ने कहा कि शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी के पैसे की हवस दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। राजनीति में पांव पसारने को आतुर बुखारी दिल्ली में भिखारियों से भी पैसा वसूल रहे हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 16 Jul 2016 10:21 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jul 2016 04:28 PM (IST)
भिखारियों तक का पैसा नहीं छोड़ते इमाम बुखारी : आजम

लखनऊ (वेब डेस्क)। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां के निशाने पर दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी के साथ ही उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक रहते हैं। लखनऊ में शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड की वेबसाइट के उद्घाटन पर बुखारी को भिखारियों से पैसा वसूलने वाला तथा राज्यपाल राम नाईक को हिस्ट्रीशीटर का रहनुमा बताया।

loksabha election banner

समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता आजम खां ने कहा कि दिल्ली की विश्व विख्यात जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी के पैसे की हवस दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।

यह भी पढ़ें- आजम खां का दावा-मायावती भी जल्दी छोड़ देंगी बसपा

राजनीति में पांव पसारने को बेहद आतुर बुखारी अब तो दिल्ली में भिखारियों से भी पैसा वसूल रहे हैं। आजम खां ने कहा कि बुखारी इन दिनों दिल्ली की मस्जिद में सीढ़ी पर भीख मांगने वालों से भी पैसे लेते हैं। वह धन का अंबार लगाकर अब धर्म की आड़ में धंधा करने पर उतर रहे हैं।

नगर विकास मंत्री मो. आजम खां ने फिर राजभवन पर निशाना साधा है कि उसके दरवाजे हिस्ट्रीशीटर के लिए खुलते है।

यह भी पढ़ें- यूपी के सेतु निगम अफसरों को फांसी दे दी जाए: आजम

आजम के मुताबिक राज्यपाल को हर वह हिस्ट्रीशीटर पसंद है जिसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने तंज किया कि वह महामहिम हैं। मंत्री पद से बर्खास्त कर देंगे तो क्या होगा, इसलिए उनसे डरना तो पड़ेगा ही। इधर राज्यपाल राम नाईक ने दैनिक जागरण से कहा कि आजम के बयान पर उनका कोई भी टिप्पणी करना उनकी गरिमा के अनुकूल नहीं है।

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी सिर्फ दसवीं पास, बीए-एमए की डिग्री फर्जी : आजम खां

आजम खां ने केंद्र सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाया। आजम ने कहा कि केंद्र सरकार का कैराना का मामला बैक फायर हो गया। दादरी पर दो रिपोर्ट क्यों? यह मान भी लिया जाए कि इकलाख के घर में मांस का टुकड़ा मिला तो क्या इसके लिए किसी की जान ले लेना सही है।

यह भी पढ़ें- अमेरिकी और यहूदी इस्लाम को बदनाम करने पर उतरेः आजम खां

दिल्ली के कई पांच सितारा होटलों में गाय का पका मांस मिलता है तो केंद्र सरकार उन पर क्यों नहीं प्रतिबंध लगाती। उन्होंने गुजरात में खाल बेचने वालों के साथ हुई घटना का निंदा की। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हमें बोझ समझा जाता है। कुछ लोग हमें म्लेच्छ कहते हैं। मेरे गुजरने पर भाजपा वाले गंगाजल से सड़क को शुद्ध करते हैं। जिसको बुरी लगे मेरी बात, वह अगले साल रोजा रख ले। मैंने बदायूं में जो देखा, कह दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.