Move to Jagran APP

आपत्तिजनक हालत में देख प्रेमिका के पति ने की थी प्रेमी की हत्या, सप्ताह भर बाद हुआ खुलासा Sitapur News

सीतापुर में अवैध संबंधों के चलते हुई थी युवक की मौत। पति ने पत्नी के प्रेमी की चचेरे भाई संग अंजाम दी थी वारदात पति आला कत्ल संग गिरफ्तार।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 05:41 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 07:08 AM (IST)
आपत्तिजनक हालत में देख प्रेमिका के पति ने की थी प्रेमी की हत्या, सप्ताह भर बाद हुआ खुलासा Sitapur News
आपत्तिजनक हालत में देख प्रेमिका के पति ने की थी प्रेमी की हत्या, सप्ताह भर बाद हुआ खुलासा Sitapur News

सीतापुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र में करीब एक सप्ताह पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने मंगलवार को राजफाश कर दिया है। युवक की हत्या प्रेमिका के पति ने चचेरे भाई के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

मानपुर इलाके में भज्जापुर पुल के पास तीन दिसंबर को चंद्रिका के गन्ने के खेत में कमलापुर के सरैंया बलदेव सिंह निवासी दुर्गेश (22) का रक्तरंजित शव बरामद हुआ था। चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या हुई थी। अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्जकर पुलिस वारदात के राजफाश में जुटी थी। एसओ मानपुर कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि कडिय़ों को जोड़ते हुए मानपुर के सिकंदरपुर मजरा रामपुर घेरवा निवासी महेश प्रसाद मौर्य पुत्र रामआसरे को कम्हरिया पुल के पास से गिरफ्तार किया गया। कड़ाई से पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि एक दिसंबर की रात उसने अपने ही घर में दुर्गेश को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, इस पर चचेरे भाई राजेश के साथ मिलकर उसके हाथ-पैर बांधकर गांव के बाहर लाया गया, जहां पर चाकुओं से गोदकर हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया था।

एसओ ने बताया कि, आरोपित की निशांदेही पर वारदात में इस्तेमाल आला कत्ल चाकू, डंडा बरामद कर लिया गया है। हत्यारोपित महेश को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। फरार आरोपित की तलाश जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.