Barabanki Crime News: बाराबंकी, संवाद सूत्र। मामूली कहासुनी से नाराज पति ने पत्नी पर फावड़े से हमला कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके पर ही खड़ा रहा। ग्रामीणों ने पकड़कर आरोपित की खूब पिटाई की। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

सतरिख थाने के जैनाबाद मजरे बबुरिहा निवासी अजय कुमार की शादी करीब 15 वर्ष पहले सतरिख क्षेत्र के ही सिकंदरपुर निवासी रामशंकर की पुत्री वर्षा के साथ हुई थी। वर्षा के चार बच्चे हैं। वर्षा के बड़े भाई जयजय राम ने बताया कि उसका बहनोई अजय कुमार अक्सर बहन को परेशान करता था। छोटी सी बात पर भी उसे मारता पीटता था। यह बात वर्षा ने हम लोगों को कई बार बताई थी, लेकिन हम सब बहन को समझा कर उसे ससुराल भेज देते थे।

जयजय राम ने बताया कि गुरुवार को बहन चारपाई पर सो रही थी। इसी दौरान बहनोई अजय ने मामलू कहासुनी के बाद उस पर फावड़े से हमला बोल दिया। आरोप है कि गर्दन पर फावड़ा से ताबड़तोड़ कई वार किए, जिससे वर्षा की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद भी आरोपित लगातार करीब 10 मिनट तक गर्दन पर वार करता रहा। हत्या के बाद आरोपित पति को कुछ ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। 

हत्या की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गी। थानाध्यक्ष सतरिख संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि वारदात के पीछे कोई खास कारण अभी तक सामने नहीं आया है। अजय कुमार मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त है। गुस्से में आकर हत्या की घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है।

Edited By: Vikas Mishra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट