Move to Jagran APP

CAA Favour Rally: सीएए समर्थन को लेकर अमित शाह की रैली में अलग-अलग जोन में बैठेंगे कार्यकर्ता

लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में 21 जनवरी को होने वाली गृहमंत्री अमित शाह की रैली के लिए तैयारी पूरी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 09:52 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 03:12 PM (IST)
CAA Favour Rally: सीएए समर्थन को लेकर अमित शाह की रैली में अलग-अलग जोन में बैठेंगे कार्यकर्ता
CAA Favour Rally: सीएए समर्थन को लेकर अमित शाह की रैली में अलग-अलग जोन में बैठेंगे कार्यकर्ता

लखनऊ, जेएनएन। नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में 21 जनवरी को होने वाली गृहमंत्री अमित शाह की रैली को लेकर हर दिन तैयारियां हो रही हैं। बंगलाबाजार के रेल नगर कालोनी के रामकथा पार्क में होने वाली रैली में 15 जिलों के कार्यकर्ताओं के बैठने की जोन हिसाब से इंतजाम किए गए हैं। शनिवार को भाजपा अवध क्षेत्र के अध्यक्ष व कैंट क्षेत्र से विधायक सुरेश चन्द्र तिवारी और प्रदेश उपाध्यक्ष व अवध क्षेत्र प्रभारी जेपीएस राठौर ने रैली ने तैयारियों पर चर्चा की। इस अवसर पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद थे। 

loksabha election banner

अधिकारियों से यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने पर चर्चा की गई,  जिससे शहरवासियों के अलावा रैली में आए कार्यकर्ताओं को रैली स्थल तक पहुंचने में कोई परेशानी न हो। रैली स्थल को अलग-अलग जोन में बांटकर सभी 15 जिलों के कार्यकर्ताओं के बैठने की व्यवस्था रहेगी।  मीडिया प्रभारी राजेश मिश्रा 'डॉक्टरÓ ने बताया कि सामाजिक सरोकारों से जुड़े लोगों एवं विशिष्ट अतिथियों के लिए अलग से दो ब्लाकों की व्यवस्था की गई है। मंच,यातायात,मीडिया एवं गाड़ी पार्किंग के लिए अलग-अलग कार्यकर्ताओं की विशेष टीम बनायी गयी है। नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में पूरे शहर में होर्डिग्स एवं बैनर लगाये जाएंगे। शहर को जोडऩे वाले प्रत्येक मार्ग एवं रैली स्थल तक तोरणद्वार एवं पार्टी के झंडे लगाए जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.