लखनऊ, जेएनएन। नगराम के बजगिहा गांव निवासी होमगार्ड जवान गेंदालाल का शव मंगलवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में गोसाईगंज के पंचसरा और कमालापुर गांव के पास नाले के किनारे मिला। मृतक की बाइक वहां से करीब तीन किमी दूर अस्ती गांव के रास्ते पर खड़ी मिली। होमगार्ड जवान की हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

मृतक होमगार्ड गेंदालाल तिवारी 40 के दामाद रामतीरथ ने पुलिस को सूचना दी कि उनके ससुर गेंदालाल सोमवार को दिन में दो बजे ड्यूटी के लिए घर से निकले थे वापस नहीं लौटे तो तलाश की गई। मंगलवार को उनको बताया गया कि पस्तरा नाले के पास एक शव पड़ा है। शव देखा गया तो गेंदालाल का था।

 पुलिस ने शव को परीक्षण के लिए भेज दिया। बताया गया कि गेंदालाल की ड्यूटी एक नवंबर से जेल में लगी थी। सोमवार को वह घर से ड्यूटी के लिए निकले तो वापस नहीं लौटे।

गेंदालाल की बाइक घटना स्थल से तीन किमी दूर मिलना और एक जूता व गमछा वहीं पर मिलने से सवाल उठ रहे हैं कि आखिर गेंदालाल नाले तक कैसे पहुंचा। गेंदालाल नशे का आदी था। उसकी पत्नी का तीन साल पहले निधन हो चुका है। उसके एक लड़की नीलू 14 व लड़का अंकेश 10 है। पहली पत्नी की बेटी का विवाह हो चुका है।

 फिलहाल होमगार्ड जवान गेंदालाल की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत पर कई सवाल उठ रहे हैं। उसने कुछ जमीन भी बेची थी। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट में जो भी आता है उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप