Move to Jagran APP

बिना नंबर प्लेट की गाड़ी रोकने पर होमगार्ड की पिटाई, दर्ज हुआ मुकदमा

लखनऊ के डालीगंज इलाके में ट्रैफ‍िक का संचालन कर रहे होमगार्ड पर एक कार सवार ने हमला कर दिया। जिसके विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 03 Jun 2019 08:41 AM (IST)Updated: Mon, 03 Jun 2019 08:41 AM (IST)
बिना नंबर प्लेट की गाड़ी रोकने पर होमगार्ड की पिटाई, दर्ज हुआ मुकदमा
बिना नंबर प्लेट की गाड़ी रोकने पर होमगार्ड की पिटाई, दर्ज हुआ मुकदमा

लखनऊ, जेएनएन। डालीगंज चौराहे पर यातायात संचालन कर रहे होमगार्ड ने बिना नंबर प्लेट की कार रोकी तो कार सवार नीचे उतरे और उसे जमकर पीट दिया। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े और वजीरगंज पुलिस पहुंची तो आरोपित भाग निकले। हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। 

loksabha election banner

डालीगंज चौराहे पर रविवार दोपहर होमगार्ड हरि किशोर द्विवेदी और रामसेवक प्रजापति यातायात संचालन कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस बीच बुद्धा पार्क की ओर से एक कार आ रही थी। कार में प्लेट पर नंबर नहीं पड़ा था। इस पर होमगार्ड हरि किशोर ने कार रोकने का प्रयास किया। आरोप है कि चालक ने कार उस पर चढ़ाने का प्रयास किया। इस बीच एकाएक कार से दो युवक निकले और उन्होंने होमगार्ड हरि किशोर को थप्पड़ जड़ दिया। उससे धक्का-मुक्की करने लगे।

चौराहे पर होमगार्ड पर हमले की सूचना पर इंस्पेक्टर वजीरगंज दीपक दुबे पहुंचे। उन्होंने बताया कि कार नंबर के आधार पर हमलावरों के खिलाफ मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कार अमेठी निवासी अनिल कुमार मिश्र के नाम से रजिस्टर्ड है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। इस बीच वहां रखे कुछ लोगों ने मोबाइल से घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद मामला को संज्ञान में आया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.