लखनऊ, जेएनएन। डालीगंज चौराहे पर यातायात संचालन कर रहे होमगार्ड ने बिना नंबर प्लेट की कार रोकी तो कार सवार नीचे उतरे और उसे जमकर पीट दिया। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े और वजीरगंज पुलिस पहुंची तो आरोपित भाग निकले। हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है। 

डालीगंज चौराहे पर रविवार दोपहर होमगार्ड हरि किशोर द्विवेदी और रामसेवक प्रजापति यातायात संचालन कर रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस बीच बुद्धा पार्क की ओर से एक कार आ रही थी। कार में प्लेट पर नंबर नहीं पड़ा था। इस पर होमगार्ड हरि किशोर ने कार रोकने का प्रयास किया। आरोप है कि चालक ने कार उस पर चढ़ाने का प्रयास किया। इस बीच एकाएक कार से दो युवक निकले और उन्होंने होमगार्ड हरि किशोर को थप्पड़ जड़ दिया। उससे धक्का-मुक्की करने लगे।

चौराहे पर होमगार्ड पर हमले की सूचना पर इंस्पेक्टर वजीरगंज दीपक दुबे पहुंचे। उन्होंने बताया कि कार नंबर के आधार पर हमलावरों के खिलाफ मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कार अमेठी निवासी अनिल कुमार मिश्र के नाम से रजिस्टर्ड है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। इस बीच वहां रखे कुछ लोगों ने मोबाइल से घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद मामला को संज्ञान में आया।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Divyansh Rastogi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप