Move to Jagran APP

हिस्ट्रीशीटर की बहन ने खाई नींद की गोलियां, बदहवास हालत में पहुंची विधानभवन के सामने

लखनऊ के सीरियल किलर सोहराब के साढ़ू भइयू की बहन है महिला। छोटा भाई भी है जेल में। भइयू को तलाश रही है पुलिस। इंस्पेक्टर नाका सुजीत दुबे ने बताया कि भइयू सीरियल किलर गैंग का सक्रिय बदमाश है। वह कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 01:38 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 03:00 AM (IST)
हिस्ट्रीशीटर की बहन ने खाई नींद की गोलियां, बदहवास हालत में पहुंची विधानभवन के सामने
हिस्ट्रीशीटर की बहन ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया।

लखनऊ, जेएनएन। विधानभवन गेट पर गुरुवार दोपहर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सीरियल किलर सोहराब के साढ़ू की बहन बेबी खान बदहवाश हालत में पहुंचकर चीखने लगी। बेबीखान को लड़खड़ाते देख दौड़े सुरक्षा और पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ा और सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। महिला ने नाका पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

सिविल अस्पताल में हालत सामान्य होने पर बेबी खान ने बताया कि वह राजाजीपुरम इरम कॉलेज के पास रहती है। उसके भाई भइयू के खिलाफ चेन लूट के मुकदमें दर्ज हैं। भाई फरार है तो पुलिस उसके घर आकर उसने परेशान करती है। पुलिस भाई को पकड़वाने का दबाव बनाती है। अभद्रता और गाली-गलौज आए दिन करती है। विरोध करने पर उल्टा जेल भेजने की धमकी देती है। बेबी खान ने बताया कि पुलिस घर आकर यह कहती है कि वह तुम्हारा भाई है। तुम्हें उसके बारे में सारी जानकारी है। उसका पता बताओ कहां रह रहा है। नहीं तो तुम्हें परिवार समेत गिरफ्तार कर जेल भेज देंगे। बेबी ने बताया कि पुलिस की प्रताड़ना से त्रस्त होकर उसने नींद की गोलियां खा ली और न्याय की आस लेकर विधानभवन के गेट पर पहुंची। महिला ने बताया कि अगर पुलिस ने उसे प्रताड़ित करना बंद नहीं किया तो वह जान दे देगी। उसका उसके भाई से कोई लेना देना नहीं है। भाई पहले घर आता था अब काफी दिनों से नहीं आ रहा है। इंस्पेक्टर हजरतगंज अंजनी कुमार पांडेय ने बताया कि महिला के भाई पर दो-तीन मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस उसके यहां पूछताछ करने गई होगी। इस पर वह पुलिस पर आरोप लगा रही है। महिला को सिविल अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है।

कैंट थाने का है हिस्ट्रीशीटर और सोहराब का दाहिना हाथ

स्पेक्टर नाका सुजीत दुबे ने बताया कि भइयू, सीरियल किलर गैंग का सक्रिय बदमाश है। वह कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ चेन लूट, गुंडा टैक्स, मारपीट समेत अन्य मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। भइयू, बेबीखान के घर आता जाता है। पुलिस को सूचना मिली थी इसकी। इस लिए पुलिस वहां दबिश देने गई थी। महिला से न तो किसी प्रकार की अभद्रता हुई है और न ही उसे धमकी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.