लखनऊ (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में चल रही पार्टी की बैठक के दौरान आज एक नेता की तबीयत खराब हो गई। उमा शंकर चौधरी को समाजवादी पार्टी के कार्यालय में चल रही बैठक में हार्ट अटैक हो गया। 

उनको आनन-फानन में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उमा शंकर चौधरी का निधन हो गया। नेता उमा शंकर चौधरी की हार्ट अटैक पड़ने से 1:50 पर सिविल अस्पताल में हुई मौत। आज प्रदेश के समाजवादी पार्टी के दफ्तर में सपा की मंथन बैठक चल रही थी। इसी दौरान सपा के नेता उमा शंकर चौधरी को दिल का दौरा पड़ा। जहां उन्हें तत्काल इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया. जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांसें ली। 

यह भी पढ़ें: संगठन चुनाव को अंतिम रूप देने में जुटी समाजवादी पार्टी, बैठक आज

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनके निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने उमा शंकर चौधरी के निधन पर शोक जताने के साथ ही कहा कि यह पार्टी के लिए बड़ी क्षति है। अहमद हसन,राजेन्द्र चौधरी समेत कई पूर्व मंत्री भी अस्पताल पहुंचे।

सपा नेता उमाशंकर चौधरी का शव पार्टी पार्टी दफ्तर लाया गया। जहां पार्टी के कई सीनियर नेताओं ने चौधरी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद आज अखिलेश यादव की अध्यक्षता में प्रस्तावित बैठक में सदस्यता अभियान, बूथ, तहसील, जिला इकाई के चुनाव पर मंथन कर रहे थे। उनके निधन की सूचना पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी सिविल अस्पताल पहुंच गए।

Posted By: Dharmendra Pandey