Move to Jagran APP

Hardoi News: प्रेम प्रसंग में किशोर का अपहरण कर खूब मारापीटा, मृत समझकर मौके से फरार हुए बदमाश

कार सवारों ने एक किशोर का अपहरण किया और जंगल ले जाकर मारपीट कर गला दबा दिया। हमलावर युवक को मृत समझकर छोड़कर फरार हो गए। युवक होश में आया और तेरवा घाट पर पहुंचकर किसी तरह घरवालों को घटना की जानकारी दी।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 02:34 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 02:34 PM (IST)
Hardoi News: प्रेम प्रसंग में किशोर का अपहरण कर खूब मारापीटा, मृत समझकर मौके से फरार हुए बदमाश
प्रेम प्रसंग में किशोर का अपहरण कर खूब मारापीटा.

हरदोई, संवादसूत्र। कार सवार तीन लोगों ने एक किशोर का अपहरण किया और अतरौली क्षेत्र के तेरवा के जंगलों में ले जाकर मारपीट कर गला दबा दिया। हमलावर युवक को मृत समझकर छोड़कर फरार हो गए। युवक होश में आया और तेरवा घाट पर पहुंचकर किसी तरह घरवालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिवारवाले मौके पर पहुंचे और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

संडीला क्षेत्र के ग्राम मलैया के विशाल खेतीबाड़ी करता है। विशाल के पिता अशोक सिंह ने बताया कि गुरुवार को अतरौली क्षेत्र के ग्राम भरावन के सूरज ने पुत्र विशाल को फोन किया और मलैया के निकट जहरौली बाबा मजार पर मिलने के लिए बुलाया। जब विशाल मौके पर पहुंचा तो सूरज, साजन और एक अन्य व्यक्ति कार के पास खड़े थे। तीनों लोगों ने तमंचा लगा दिया और उसे कार में बैठा लिया।

इसके बाद आरोपित कार से अतरौली के ग्राम तेरवा के जंगल में ले गए। जहां पर आरोपितों ने मारापीटा और गला दबा दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। आरोपित विशाल को मृत समझकर छोड़कर भाग गए। चार घंटे के बाद जब उसे होश आया तो उसे तेरवा घाट मंदिर की आवाज सुनाई दी। किसी तरह विशाल मंदिर पर पहुंचा और वहां पर मौजूद ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

इसके बाद ग्रामीणों ने परिवार और ग्राम प्रधान सुरेंद्र को जानकारी दी। वह लोग विशाल को लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। किशोर के पिता घटना का कारण नहीं बता सके। कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर एफआइआर दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

प्रेम-प्रसंग में घटना को दिया गया अंजाम : बताया जाता है कि किशोर का भरावन की एक किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी को लेकर आरोपितों ने घटना को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.