Move to Jagran APP

हिमालयन इन्क्लेव की 12वीं मंजिल से कूदी छात्रा, नहीं म‍िला सुसाइड नोट Lucknow News

लखनऊ के वृंदावन कालोनी सेक्टर 18 स्थित हिमालयन इंक्लेव में हुआ दर्दनाक हादसा। डिप्रेशन की शिकार छात्रा 12वीं मंजिल से लगा दी छलांग। मौके पर मौत।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 16 Aug 2019 03:42 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2019 09:37 AM (IST)
हिमालयन इन्क्लेव की 12वीं मंजिल से कूदी छात्रा, नहीं म‍िला सुसाइड नोट Lucknow News
हिमालयन इन्क्लेव की 12वीं मंजिल से कूदी छात्रा, नहीं म‍िला सुसाइड नोट Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में एक बीए प्रथम वर्ष की छात्रा ने 12वीं मंजिल की छत से छलांग लगा दी। छात्रा की चींख सुनकर बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड भागते हुए पहुंचा। खून से लथपथ हाल में छात्रा को देख उसने परिजनों को सूचना दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया। मृतका के पिता ने बताया कि बेटी डिप्रेशन की बीमारी से ग्र्रस्त थी। उसका काफी समय इलाज भी चल रहा था। उधर, पुलिस मामले की जांच में लगी है। 

prime article banner

ये है पूरा मामला 
मामला पीजीआइ थाना क्षेत्र के वृंदावन कालोनी सेक्टर 18 स्थित हिमालयन इंक्लेव का है। यहां के फेज तीन में 12वीं मंजिल की छत से दोपहर करीब 12.30 बजे कूदकर बीए प्रथम वर्ष की छात्रा अंशू ने आत्महत्या कर ली। मूल रुप से बिहार निवासी मृतका के पिता शैलेन्द्र मणि ने फ्लैट किराए पर लिया था।  मृतका यहां पिता शैलेंद्र, मां रीता, बड़ा भाई अंकित, भाभी सोनी, छोटी बहन नीशू के साथ रह रहती थी। मृतका का भाई अंकित पीजीआइ में संविदा पर नौकरी करता है। पिता शैलेंद्र व उनके रिश्तेदार सुरेंद्र ने बताया कि अंशू दोपहर में 12 बजे तक घर के अंदर ही सबके साथ थी। इसी बीच सब आराम करने के लिए कमरों में लेटने गए। तभी अंशु बिना किसी को बताए बिल्डिंग की छत पर पहुंच गई और वहां से छलांग लगा दी।

चीख सुनकर गार्ड भागकर पहुंचा
तेज आवाज सुनकर गार्ड राकेश मिश्रा भागकर उसके पास पहुंचा। खून से लथपथ हाल में छात्रा को देख उसने परिजनों को सूचना दी। नीचे पहुंचने तक अंशू ने दम तोड़ दिया था। इसके बाद परिजनों व गार्ड ने पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया। 

डिप्रेशन की बीमारी का चल रहा था इलाज
पिता शैलेंद्र ने बताया कि बेटी डिप्रेशन की बीमारी से ग्र्रस्त थी। उसका काफी समय इलाज भी चल रहा था। गुरुवार शाम को ही बेटी वृंदावन कालोनी सेक्टर 10 में रहने वाले मामा सुरेंद्र के घर से दस दिन रहकर लौटी थी। 

क्या कहना है पुलिस का? 
इंस्पेक्टर अशोक कुमार सरोज ने बताया कि आत्महत्या के कारण का अब तक पता नहीं चला है। बीमारी से ग्र्रस्त होने की बात जांच में आई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है, मामले की जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.