बहराइच, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में एक छात्रा ने मनचले को मुंहतोड़ जवाब दिया। सोमवार को सरेआम छेडख़ानी व जबरन कार में बैठाने की कोशिश पर छात्रा ने मनचले को लोगों की मदद से पकड़कर जमकर पीटा। पहले छात्रा ने थप्‍पड़ जड़े फिर उसे खरी-खोटी सुनाई। इस दौरान मनचले के कपड़े तक फट गए। पहले तो पुलिस मामले को लगातार दबाने में जुटी रही। वहीं, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आनन-फानन में आरोपित के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार जेल भेज दिया।

ये है पूरा मामला 

मामला दरगाह थानाक्षेत्र के गुलामअली पुरा मुहल्ला का है। यहां की निवासी छात्रा देर शाम अपने घर जा रही थी। इस दौरान लखनऊ नंबर प्लेट लगी ब्रेजा कार पर सवार मनचला, जिस पर शासन का लोगो भी लगा था, छेडख़ानी करने लगा। छावनी चौराहे पर छेडख़ानी करने वाले मनचले ने सारी हदें पार कर छात्रा को जबरन कार में बैठाने की कोशिश की। साहस दिखाकर मर्दानी बनी छात्रा ने मनचले को स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया और जमकर थप्‍पड़ जड़े। सरेआम पिटाई के दौरान मनचले के कपड़े भी फट गए। मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर यातायात प्रभारी अनिल तिवारी सूचना मिलते ही पहुंच गए, लेकिन इलाकाई पुलिस ने वहां पहुंचने की जहमत ही नहीं उठाई। कुछ ही देर में घटना वीडियो वायरल हो गया। पीडि़त छात्रा की तहरीर पर बलरामपुर जिले के थाना पचपेड़वा के ग्राम मदरहिया निवासी लक्ष्मीनिवास यादव के खिलाफ पुलिस ने छेडख़ानी का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एसओ विनय कुमार सरोज ने बताया कि आरोपित को जेल भेजा जा रहा है। 

 

Posted By: Divyansh Rastogi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस