सीतापुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र में शराबी दोस्तों ने दिव्यांग की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक का कुसूर सिर्फ इतना था कि खाने के लिए मटन न मिलने पर विरोध किया था, इससे गुस्साए दबंगों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। 

यह है मामला 
पिसावां के कुतुबनगर निचासी भन्नू (30) पुत्र कंठू दिव्यांग था। बताया जाता है कि, उसके घर पर मीट बनाया था। उसने अपने गांव के दोस्तों हरीश और भोला के साथ मिलकर शराब पी। इसके बाद उसके दोनों साथी सारा मीट खा गए थे। खाने के लिए मीट न मिलने पर भन्नू ने विरोध किया। आरोप है कि, विरोध करने पर शराब के नशे में दोनों दोस्तों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी थी। इस मामले में एनसीआर दर्जकर पुलिस ने युवक को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा था, लेकिन मंगलवार को अवकाश होने से मेडिकल न हो पाने पर परिवारजन उसे लेकर घर आ गए थे, जहां पर देर रात दिव्यांग की मौत हो गई। 
घटना को लेकर मृतक के बहनोई राजकुमार ने हरीश, भोला पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। एसओ संजय पांडेय ने बताया कि, पिटाई से युवक की मौत हुई है। एनसीआर को गैर इरादतन हत्या में तरमीम कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश जारी है। 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस