सीतापुर, जागरण संवाददाता। महोली के मोहरनिया में पत्नी से अवैध संबंधों के शक में दोस्त ने दोस्त पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वारदात गांव के बाहर एक निजी ट्यूबबेल पर हुई। पुलिस, आरोपित की तलाश में जुटी है। लिधियाई थाना मैगलगंज जिला लखीमपुर का मूल निवासी अरुण पुत्र नन्हे मौजूदा समय महोली के मोहरनिया मे अपने मामा जितेंद्र के घर रहकर मजदूरी करता था।

अरुण ने ही मिर्जापुर जिले के जमही थाना जमालपुर निवासी अपने साथी शिवपूजन को गांव के ही व्यक्ति के निजी ट्यूबबेल पर नौकरी पर रखवा दिया था। शनिवार देर रात शिवपूजन ने पत्नी से अवैध संबंधों के शक में अरुण पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल अरुण को इलाज के लिए सीएचसी महोली लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। 

साथ करते थे मजदूरी, दिल्ली में हुई थी पहचानः बताया जा रहा है अरुण व शिवपूजन साथ ही मजदूरी करते थे। दिल्ली में काम करने के दौरान ही दोनों की पहचान हुई थी। पांच दिन पूर्व ही दोनों दिल्ली से वापस आये थे। अरुण ने शिवपूजन को गांव के ही व्यक्ति के यहां काम पर लगवा दिया था। शिवपूजन परिवार सहित गांव के बाहर ट्यूबबेल पर रहता था। 

मामा की तहरीर पर दर्ज किया गया केसः अवैध संबंधों के शक में कई गई हत्या में मृतक अरुण के मामा ने कोतवाली में तहरीर दी। मामा की तहरीर पर पुलिस, केस दर्ज कर आरोपित को दबोचने में जुटी है।

अवैध संबंधों के शक में युवक ने अपने साथी पर हमला किया था। घायल युवक की मौत हो गई। तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। आरोपित को तलाश किया जा रहा है। -अतुल तिवारी, कोतवाली प्रभारी महोली

Edited By: Vikas Mishra