Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में अपराध रोकने में नाकाम SP एन आनंद को हटाया गया, अभिषेक सिंह ने संभाला चार्ज

एसपी एसटीएफ अभिषेक सिंह को प्रतापगढ़ का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। प्रतापगढ़ पहुंचते ही एसपी अभिषेक सिंह ने चार्ज संभाला और एडवोकेट ओम मिश्र प्रणव के घर पहुंचे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 12:07 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 12:07 PM (IST)
प्रतापगढ़ में अपराध रोकने में नाकाम SP एन आनंद को हटाया गया, अभिषेक सिंह ने संभाला चार्ज
प्रतापगढ़ में अपराध रोकने में नाकाम SP एन आनंद को हटाया गया, अभिषेक सिंह ने संभाला चार्ज

लखनऊ, जेएनएन। प्रतापगढ़ में ताबड़तोड़ अपराध रोकने में नाकाम एसपी एन आनंद को हटाकर प्रदेश सरकार ने प्रतीक्षा सूची में डाल दिया है। सरकार ने आज चार आइपीएस अधिकारियों का तबादला किया है।

loksabha election banner

एसपी एसटीएफ अभिषेक सिंह को प्रतापगढ़ का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। प्रतापगढ़ पहुंचते ही एसपी अभिषेक सिंह ने चार्ज संभाला और एडवोकेट ओम मिश्र प्रणव के घर पहुंचे। विश्व हिंदू परिषद के नेता ओम मिश्र की कल हत्या कर दी गई थी। एसपी ने ओम मिश्र के पिता के साथ ही उनके परिवार के लोगों से भेंट की। इसके साथ ही उनको दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया। डीजीपी ओपी सिंह ने प्रतापगढ़ के एसपी का तबादला किया था। एस को प्रतीक्षा सूची में रखा गया है।

आज चार आइपीएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। प्रतापगढ़ के साथ ही जालौन से एसपी को भी हटाया गया है। बाराबंकी घूस कांड में निलंबित हुए डॉक्टर सतीश कुमार को जालौन का एसपी बनाया गया है। जालौन में तैनात रहे एसपी स्वामी प्रसाद को एसपी विशेष जांच, लखनऊ के पद पर तैनात किया गया है। डॉ. सतीश कुमार एसपी साइबर क्राइम लखनऊ में तैनात थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.