लखनऊ, (जेएनएन)।  कैसरबाग स्थित कोहिनूर पैलेस के पास स्थित एक ई-रिक्शा कंपनी में बाहर सीसी कैमरे लगाकर सट्टा खेल रहे चार लोगों को शुक्रवार रात एसटीएफ ने दबोच लिया। एसटीएफ ने उनके पास से 40 हजार रुपये, लैपटॉप, एंट्री रजिस्टर और कई मोबाइल बरामद किए हैं। देर रात कर एसटीएफ उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर उनके गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी हासिल कर रही थी।

एएसपी एसटीएफ विशाल विक्रम सिंह के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर बिना पुलिस को सूचना दिए टीम ने कोहिनूर पैलेस के बगल में स्थित एक ई-रिक्शा कंपनी में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान कुछ लोग तो पीछे के रास्ते कूदकर भाग निकले, पर चार लोगों को टीम ने दबोच लिया। पड़ताल की गई तो देखा गया कि सट्टा लगा रहे लोगों ने कंपनी के बाहर कई सीसी कैमरे लगा रखे थे। अंदर से वह आने-जाने वाले लोगों पर नजर रखते थे।

छापेमारी के दौरान कैमरे से देखकर उन्हें आभास हो गया था कि पुलिस है, इस पर कुछ तो भाग निकले थे और दरवाजा खोलने में भी देर की थी। हालांकि टीम के कुछ लोग दीवार के रास्ते ऊपर चढ़े और चार लोगों को दबोच लिया। यह लोग न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान के टी-20 मैच पर सट्टा लगा रहे थे। पकड़े गए सटोरियों ने छह नंवबर को इकाना में होने वाले भारत बनाम वेस्टइंडीज के मैच में भी सट्टा लगवाने की तैयारी कर रहे थे।

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस