Move to Jagran APP

गोंडा में रिटायर्ड प्रधानाध्यापक की हत्या का राजफाश, चार हत्यारोपित गिरफ्तार

Gonda Retired Headmaster Murder Case Update बीते सात जुलाई की रात गला दबाकर रिटायर्ड प्रधानाध्यापक की हुई थी हत्या। चार हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने गिरफ्तारकर्ता टीम को पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 04:23 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 04:23 PM (IST)
गोंडा में रिटायर्ड प्रधानाध्यापक की हत्या का राजफाश, चार हत्यारोपित गिरफ्तार
Gonda Retired Headmaster Murder Update: चार हत्यारोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

गोंडा, जेएनएन। Gonda Retired Headmaster Murder Case Update: उत्तर प्रदेश के गोंडा में परिषदीय प्राथमिक विद्यालय के रिटायर्ड प्रधानाध्यापक की हत्या का राजफाश करते हुए पुलिस ने चार हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

घटना का राजफाश करते हुए पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि कौड़िया थाना क्षेत्र के रामापुर गांव निवासी रिटायर्ड प्रधानाध्यापक रामलोचन मिश्र की बीते सात जुलाई की रात गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में मृतक के पुत्र रघुनाथ मिश्र की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके लिए कौड़िया थानाध्यक्ष को निर्देश दिए गए थे कि घटना का राजफाश किया जाए। 

एसपी ने बताया कि उसी गांव का रहने वाले उमेश तिवारी व राधेश्याम छत के माध्यम से रामलोचन के घर में घुए गए और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि इसके लिए उमेश तिवारी को 30 हजार रुपये दिए जाने का लालच राधेश्याम ने दिया था। राधेश्याम चाहता था कि रामलोचन की हत्या के बाद उसकी संपत्ति पर उसका कब्जा हो जाएगा। वहीं, अलगू तिवारी ने रामलोचन से 40 हजार रुपये ब्याज पर उधार लिए थे। उधार चुकता न कर पाए, इसलिए वह भी षड्यंत्र में शामिल रहा। वहीं, अशोक कुमार का जमीन का विवाद चल रहा था, जिससे छुटकारा पाने के लिए वह भी घटना में शामिल रहा। एसपी ने बताया कि रामापुर गांव के ही उमेश तिवारी, राधेश्याम तिवारी, अलगू तिवारी व अशोक मिश्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने गिरफ्तारकर्ता टीम को पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.