हरदोई, जेएनएन। अतरौली थाना क्षेत्र में खेत पर जा रहे पूर्व प्रधान के देवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सड़क पर उसकी मोटर साइकिल के पास में एक तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार हत्या में चुनावी रंजिश की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कुरौंध निवासी राजू सिंह 40 वर्ष खेतीबाडी करते थे। उनके बड़े भाई संजय सिंह पुलिस विभाग में हैंं और भाभी आशा सिंह गांव की प्रधान रह चुकी हैं। रोजाना की तरह सोमवार की रात भी राजू सिंह मोटर साइकिल से खेत में फसल की रखवाली करने गए थे, लेकिन मंगलवार की सुबह लौटकर नहीं आए। परिवारजन खोजबीन करने गए तो कौड़िया मार्ग पर उनका शव पड़ा मिला। उनके सीने पर गोली लगी थी। कुछ ही दूरी पर बाइक भी पड़ी मिली और वहीं पर एक तमंचा भी पड़ा था।

खबर मिलते ही गांव में खलबली मच गई और परिवारजनों के साथ ही भारी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। पुलिस भी पहुंची। थाना प्रभारी एसके तिवारी ने बताया कि परिवारजन हत्या की बात कह रहे हैं, लेकिन अभी कोई तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच हो रही है। बाइक और पास में ही पड़ा मिला तमंचा मामले को अलग मोड़ भी दे रहा है। तहरीर और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस