Move to Jagran APP

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी का सिर कलम करने की धमकी

शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी को उनका सिर कलम करने की धमकी दी गई। एक कट्टरपंथ ने पहले उन्हें फोन उठाने की हिदायद दी। जब फ़ोन उठा तो अपशब्द कहे और धमकी दी। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा आडियो पुलिस आयुक्त को दी तहरीर

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 09:29 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 06:27 AM (IST)
शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी का सिर कलम करने की धमकी
शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी को उनका सिर कलम करने की धमकी दी गई।

लखनऊ, जेएनएन। शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी को उनका सिर कलम करने की धमकी दी गई। उन्होंने पुलिस आयुक्त को तहरीर भेजने की बात कही है। 

loksabha election banner

अपनी फिल्म को लेकर वसीम रिजवी कुछ कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं। एक कट्टरपंथी ने शुक्रवार सुबह 11 बजे पहले उन्हें फोन उठाने की हिदायत दी। जब फोन उठा तो अपशब्द कहे और धमकी दी। धमकी भरा आडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोपित ने फिल्म के कुछ सीन को लेकर आपत्ति जताई है। वसीम रिजवी ने उससे पूछा कि आपने इस्लामिक किताबें पढ़ीं हैं, क्या इस्लामिक हस्तियों पर फिल्में नहीं बनीं? जिसपर आरोपित ने वसीम से भी पूछा कि तुमने पढ़ी है।

वसीम रिजवी ने बुखारी शरीफ समेत कुछ इस्लामिक किताबों का जिक्र करते हुए कहा, मैंने ये किताबें पढ़ी हैं। इस पर आरोपित ने कहा कि फिल्म बनाकर गलत कर रहे हो। वसीम रिजवी के यह पूछने पर कि फ्रांस में कार्टून बनाने वाले का सिर कलम करना सही था, इस पर आरोपित ने कहा एकदम सही था और मैं तुम्हारा भी सिर कलम कर दूंगा। वसीम ने कहा कि फिल्म बनाने का मेरा अधिकार है और जरूर बनाऊंगा। वसीम ने कहा कि जो भी करना हो कर लेना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.