Move to Jagran APP

लखनऊ में कल से खड़ी है सऊदी एयरलाइंस की फ्लाइट

लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट, अमौसी में सऊदी सऊदी एयरलाइंस का जहाज कल से खड़ा है। जिसके कारण यात्रा के लिए अपने-अपने घर से निकले यात्री परेशान हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 18 Jun 2017 05:58 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jun 2017 06:02 PM (IST)
लखनऊ में कल से खड़ी है सऊदी एयरलाइंस की फ्लाइट
लखनऊ में कल से खड़ी है सऊदी एयरलाइंस की फ्लाइट

लखनऊ (जेएनएन)। सऊदी एयरलाइंस से जेद्दा जाने की तैयारी में कल लखनऊ पहुंचे 160 यात्री आज भी लखनऊ में ही हैं। टायर फट जाने के कारण कल उड़ान न भरने वाला जहाज आज भी लखनऊ में ही खड़ा है जबकि यात्री हैरान व परेशान हैं। 

loksabha election banner

लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट, अमौसी में सऊदी सऊदी एयरलाइंस का जहाज कल से खड़ा है। जिसके कारण यात्रा के लिए अपने-अपने घर से निकले यात्री परेशान हैं। फ्लाइट कल शाम से ही लखनऊ के एयरपोर्ट पर खड़ी है।

कल विमान के टेक ऑफ के समय टायर में तकनीकी दिक्कत आ गई थी। सऊदी एयरलाइंस के कर्मचारी तथा अधिकारी बेहद लापरवाह दिखे। 24 घंटे से भी अधिक समय बीत जाने के बाद भी अभी भी विमान की खराबी ठीक नहीं किया गया है। सऊदी एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या एसवी -897 में यात्रा करने वाले सभी लोग बेहद परेशान हैं। वह लोग कल से इधर-उधर भटक रहे हैं।

 

कल शाम रनवे पर विमान का टायर फट गया। हादसे से विमान में बैठे यात्रियों में खलबली मच गई। विमान में बैठे सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार कर उन्हें एक होटल में ठहराया गया। रनवे पर कल एकाएक विमान का पिछला टायर फट गया था। टायर फटते ही पायलट ने बड़ी सूझबूझ से काम लिया और उसने तत्काल इसकी सूचना एटीसी को देकर विमान रोका। घटना से विमान में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी हो गयी। सभी यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया। इसके बाद उन्हें राजधानी के होटल में ठहराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.