Move to Jagran APP

छोटी-छोटी बातों से तंग आकर दारोगा की बेटी समेत पांच ने दी जान

कृष्णानगर, चिनहट, मडिय़ांव, बंथरा और गुडंबा में हुई घटनाएं। दुश्वारियों से हारकर पांच लोगों ने करली आत्महत्या।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 06:37 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 06:37 PM (IST)
छोटी-छोटी बातों से तंग आकर दारोगा की बेटी समेत पांच ने दी जान
छोटी-छोटी बातों से तंग आकर दारोगा की बेटी समेत पांच ने दी जान

लखनऊ, (जेएनएन)। दुश्वारियों से हारकर पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली। कृष्णानगर थाने के दारोगा की बेटी भावना (18) ने बीमारी से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाकर जान दी। चिनहट क्षेत्र में हंसराज (40) ने फांसी लगा ली। मडिय़ांव में अवसादग्रस्त अमरीश कुमार मौर्या (35) ने आत्महत्या की। उधर, बंथरा क्षेत्र में ओम प्रकाश (25) ने फांसी लगा ली, जबकि जानकीपुरम में राजेश (35) ने पत्नी से झगड़े के बाद आत्महत्या कर ली।

prime article banner

कृष्णानगर नारायणपुरी निवासी दारोगा राम नरेश की बेटी भावना एक निजी स्कूल से 11वीं की छात्रा थी। बुधवार रात भावना को उल्टियां होने और हालत बिगडऩे पर परिवारीजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां, डॉक्टरों ने भावना को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने भावना के जहर खाने की पुष्टि की। पुलिस के मुताबिक रामनरेश कृष्णानगर कोतवाली में दारोगा हैं। भावना को किडनी संबंधी बीमारी थी। जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। परिवार में मां मुन्नी हैं। उधर, चिनहट के हरदासी खेड़ा में हंसराज ने फांसी लगा ली। घर के अंदर कमरे में साड़ी के सहारे कुंडे से मंगलवार रात उसका शल लटका मिला। भतीजे पवन ने बताया कि कुछ दिनों पहले हंसराज की पत्नी झगड़े के बाद बच्चों के साथ अपने मायके चली गई थी। जिसके बाद से वह तनाïव में चल रहा था। वहीं, मडिय़ांव क्षेत्र के मौर्या टोला में अमरीश कुमार मौर्या ने फांसी लगा ली। पुलिस ने बताया कि अमरीश अवसाद ग्रस्त थे।

वहीं, जानकीपुरम सेक्टर जे निवासी राजेश प्लंबरिंग का काम करता था। कमरे के अंदर दुपट्टे से पंखे के सहारे उसका फंदे पर शव लटका मिला। पुलिस ने बताया कि पत्नी पुष्पा से झगड़े के बाद राजेश ने फांसी लगाई है। उसके दो बेटे अंकित और अंकुल हैं। उधर, बंथरा के बनियन खेड़ा निवासी ओम प्रकाश नादरगंज स्थित निजी कंपनी में नौकरी करता था। पत्नी से झगड़े के  बाद उसने फांसी लगा ली। घर के अंदर कमरे में साड़ी से पंखे के सहारे ओमप्रकाश का शव लटका देख उसकी पत्नी फूलमती की चीख निकल पड़ी। शोर सुनकर दौड़े परिवारीजनों ने फंदे से शव को उतारा। बहनोई गणेश ने बताया कि परिवार में दो बेटे रौनक, आदित्य और एक बेटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.