बहराइच, जेएनएन। फखरपुर थाना क्षेत्र के बहराइच लखनऊ हाईवे पर सोमवार को एक भीषण हादसे में एक की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। जलालपुर के पास वैगनआर और स्वीफ्ट डिजायर कार की आमने सामने से भिड़ंत हो गई। जिससे वैगनआर में सवार सराफा व्यापारी की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन सभी घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया। 

दरवाजा तोड़कर निकाले गए घायल 

वैगनआर में बैठे वजीरगंज बाजार के रहने वाले राजकुमार पुत्र मोतीलाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी कार में एक ही परिवार की तीन महिलाएं एक बच्ची व मो सद्दीक पुत्र शमशाद 50, सिराजुल 17, नसरीन पत्नी सिराजुल, सकीला बेगम पत्नी सिद्दीक त्रानुम पुत्री इब्राहिम निवासी मासा डीहा कपुरपुर थाना हरदी बुरी तरह  फंस कर घायल हो गए। मौके से गश्त पर निकल रहे सिपाही राघवेंद्र प्रताप शाही, वीरेंद्र मौर्या ने पुल के ऊपर लटकी कार को किसी तरह सीधी कर दरवाजे तोड़कर बाहर निकाला। मौके पर पहुँचे एस आई फिरोज अहमद अरविंद कुमार ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया ।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारों के परखचेे उड़ गए।  निरीक्षक अपराध निखिल कुमार श्रीवास्तव ने बताया मृतक व घायलों की पहचान कर परिवारजनों को सूचना देकर जिला अस्पताल भिजवाया गया है।

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप