मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में शुक्रवार देर रात एक मकान में भीषण आग लगी। धुंआ उठता देख आसपास के लोगों ने दमकल को सूचना दी। आननफानन में मौके पर चार दमकल की गाडि़यां पहु़ंची। देखते ही देखते आग की लपटों ने मकान के आगे के हिस्‍से के प्रथम तल स्थित जल निगम के ठेकेदार के ऑफिस तक जा पहुंची। घंटे भर की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। 

 

शॉर्ट सर्किट से लगी आग 
मामला गुडंबा थानाक्षेत्र का है। यहां स्थित एक मकान में शुक्रवार देर रात भीषण करीब 12:30 बजे शॉट सर्किट से आग लगी। आग की लपटों ने मकान के आगे के हिस्‍से के प्रथम तल स्थित जल निगम के ठेकेदार के ऑफिस तक जा पहुंची। जिसके चलते वहां रखे प्‍लास्टिक पाइप जलकर राख हो गए। वहीं, बेस्‍मेंट में शराब का ठेका बना था। मकान मालिक प्रेम शंकर द्विवेदी (70) का कहना है कि आशियाना निवासी शुभम त्रिवेदी ने लेबरों के रहने के लिए 21 जून 2019 को किराए पर लिया था। पड़ोसियों ने फोन कर घटना की सूचना दी।

दमकल अधिकारियों के मुताबिक, शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी। घटना में कितने का नुकसान हुआ इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।वहीं, मामले में सीओ दीपक सिंह का कहना है कि आग देर रात लगी थी। कमरे में सो रहे सभी काम करने वालों को सुरक्षित निकलवा लिया गया था। 

 

Posted By: Divyansh Rastogi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप