Move to Jagran APP

गोंडा में शॉर्ट सर्किट से कई दुकानों में आग लगी, लाखों का नुकसान Gonda News

गोंडा के कर्नलगंज कस्बे में स्टेशन रोड पर बंधु मस्जिद मार्केट का मामला है।तीन घंटे में दो दमकल की गाडि़यों ने पाया काबू।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 08:42 AM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 03:31 PM (IST)
गोंडा में शॉर्ट सर्किट से कई दुकानों में आग लगी, लाखों का नुकसान Gonda News
गोंडा में शॉर्ट सर्किट से कई दुकानों में आग लगी, लाखों का नुकसान Gonda News

गोंडा, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के गोंडा में शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग ने एक साथ कई दुकानों को चपेट में ले लिया। आग की लपटे भीषण लेने लगी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो दमकल की गाडि़यों की मदद से करीब तीन घंटे में आग पर काबू पा लिया। शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों रुपये का नुकसान हुआ। 

loksabha election banner

आग की लपटों में कई दुकाने खाक 

मामला कर्नलगंज कस्बे में स्टेशन रोड पर बंधु मस्जिद मार्केट का है। यहां मंगलवार देर रात करीब 12:00 बजे मुहल्ले के लोगों ने मार्केट में बनी दुकान वारसी मोबाइल से धुआं निकलते हुए देखा। इस पर लोगों ने दुकान मालिक को इसकी सूचना दी व आग बुझाना शुरू किया। देखते ही देखते मार्केट में फहीम बूट हाउस के गोदाम व अन्य मोबाइल की दुकानों में भी आग फैल गई। इसकी सूचना लोगों ने आपातकालीन नंबर 112 पर देनी चाही पर काफी देर बाद संपर्क हो सका। मार्केट में फहीम बूट हाउस के चार गोदामों में आग लगी। सबसे ज्यादा नुकसान इन्ही में हुआ। लोगों ने पुलिस व फायर ब्रिगेड की सहायता से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। मार्केट में गैस चूल्हा रिपेयरिंग का काम करने वाले अकबर अली की दुकान का भी सारा सामान जलकर राख हो गया।


तीन घंंटे में दो दमकल की गाडि़यों ने पाया काबू  

आग इतनी भीषण थी कि फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां बुलानी पड़ी। नगर पालिका के द्वारा पानी के टैंकर की सहायता से लगभग 3 घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाल कृष्ण कुमार फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने बताया कि अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.