Move to Jagran APP

Lockdown 2 in Gonda: मुख्यमंत्री के विरुद्ध वाट्सएप पर अभद्र टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

गाेंडा में मुख्यमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करने पर हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी ने दर्ज करवाया मुकदमा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 29 Apr 2020 05:23 PM (IST)Updated: Wed, 29 Apr 2020 05:23 PM (IST)
Lockdown 2 in Gonda:  मुख्यमंत्री के विरुद्ध वाट्सएप पर अभद्र टिप्पणी, मुकदमा दर्ज
Lockdown 2 in Gonda: मुख्यमंत्री के विरुद्ध वाट्सएप पर अभद्र टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

गोंडा, जेएनएन। गोंडा में मुख्यमंत्री के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करने के आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा खोड़ारे पुलिस ने हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक प्रभारी की तहरीर पर दर्ज किया है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के अलाउद्दीनपुर गांव निवासी घनश्याम मौर्य ने खोड़ारे पुलिस को तहरीर दी। बताया कि वह हिंदू युवा वाहिनी के ब्लॉक प्रभारी हैं। गांव के शहबाज ने उनके वाट्सएप पर मुख्यमंत्री का फोटो लगाकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। इससे वह काफी आहत हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित युवक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष खोड़ारे अटल बिहारी ठाकुर ने बताया कि मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित की तलाश की जा रही है।

लॉकडाउन में इलाज कर रहे झोलाछाप, मुकदमा दर्ज  

लाॅकडाउन में इलाज कर रहे दो झोलाछाप के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा सीएचसी अधीक्षक मुजेहना डाॅ. सुमन मिश्रा की तहरीर पर दर्ज हुआ। मामला मोतीगंज थाना क्षेत्र का है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुजेहना अंतर्गत रामनगर बाजार में झोलाछाप द्वारा इलाज किए जाने की सूचना सीएचसी अधीक्षक को मिली। उन्होंने मामले की जानकारी करने के लिए टीम के साथ उक्त बाजार का दौरा किया। इस दौरान दो कथित चिकित्सक ओपीडी संचालित करते हुए मिले। उनसे प्रमाणपत्र मांगा गया तो वह भी नहीं दिखा सके। इस पर सीएचसी अधीक्षक ने मोतीगंज थाने में दोनों के विरुद्ध तहरीर दी। डाॅ. सुमन मिश्रा ने बताया कि लाॅकडाउन में ओपीडी बंद रहने के निर्देश दिए गए हैं। थानाध्यक्ष कन्हई प्रसाद ने बताया आरोपित खुर्शीद आलम निवासी जुलाहटी बनकटीसूर्यबली सिंह व असलम निवासी रसियावनजोत मेघवा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.