Move to Jagran APP

Lockdown in Lucknow: मनमानी पर उतरे लोग, अब तक 135 FIR दर्ज; गाडियों के चालान 2168

Lockdown in Lucknow गंभीरता को समझने के बजाय बहानेबाजी कर सड़क पर टहलते दिखे। 2168 गाडियों का हुआ चालान कड़े कदम उठाने की तैयारी।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 06:10 PM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 11:00 PM (IST)
Lockdown in Lucknow: मनमानी पर उतरे लोग, अब तक 135 FIR दर्ज;  गाडियों के चालान 2168
Lockdown in Lucknow: मनमानी पर उतरे लोग, अब तक 135 FIR दर्ज; गाडियों के चालान 2168

लखनऊ, जेएनएन। Lockdown in Lucknow: राजधानी में पुलिस प्रशासन के बार-बार अनुरोध करने के बावजूद लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। सड़क पर आने के लिए बहाने बाजी तक शुरू कर दी है। अपील के बाद भी लोगों में सुधार नहीं होता देख पुलिस ने एफआइआर दर्ज करने की कार्रवाई तेज कर दी है। 

loksabha election banner

मंगलवार शाम तक कुल 135 एफआइआर राजधानी पुलिस दर्ज कर चुकी थी। इनमें 87 मामले सोमवार को दर्ज हुए थे। पुलिस आयुक्‍त सुजीत पांडेय के मुताबिक एफआइआर की कार्रवाई लगातार जारी है। मंगलवार को 1383 गाडियों के चालान किए गए हैं। 

 

पुलिस आयुक्‍त का कहना है कि 60 टीमें लगाई गई हैं, जो जिले की सीमा व अन्‍य स्‍थानों पर मुस्‍तैद हैं। लोगों से अपील की जा रही है कि वह इमरजेंसी की स्थिति में डायल 112 की मदद लें। किसी भी आपात काल में पुलिस उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार है। इमरजेंसी सेवाओं में कहीं कोई बाधा न आए, इसके लिए पुलिस टीम को अलर्ट किया गया है। स्‍वास्‍थ विभाग के कर्मचारियों व डॉक्‍टरों को बेवजह रोका नहीं जाएगा। मीडियाकर्मियों के लिए भी यही आदेश जारी किए गए हैं। अगर इमेरजेंसी सेवाओं के अलावा अन्‍य लोग निर्देशों का उल्‍लंघन करेंगे तो पुलिस उनसे सख्‍ती से निपटेगी। पुलिस आयुक्‍त का कहना है कि लॉक डाउन में जारी सभी आदेशों का पालन पुलिस करा रही है। आवश्‍यक्‍ता पडने पर प्रशासन से बात कर आगे की रणनीति बनाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.