Move to Jagran APP

RPF के दारोगा समेत दो पर ठगी का मुकदमा, नौकरी लगवाने के नाम पर ऐंठे थे रुपये

सेवानिवृत्त परिवहन विभाग के कर्मी की बेटी को सरकारी विभाग में क्लर्क की नौकरी लगवाने के नाम पर रुपये ऐंठे। नौकरी नहीं लगी तो रुपए वापस करने की बात कही। इस पर टाल मटोल करने लगे।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 11:26 AM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 11:26 AM (IST)
RPF के दारोगा समेत दो पर ठगी का मुकदमा, नौकरी लगवाने के नाम पर ऐंठे थे रुपये
RPF के दारोगा समेत दो पर ठगी का मुकदमा, नौकरी लगवाने के नाम पर ऐंठे थे रुपये

लखनऊ, जेएनएन। आरपीएफ दारोगा अनिल कुमार पांडेय और उसके साथी पर छह लाख की ठगी का आरोप लगाते हुए पारा थाने में परिवहन विभाग से सेवानिवृत्त कमलाकांत मिश्रा ने मुकदमा दर्ज कराया है। कमलाकांत का आरोप है कि दारोगा और उसके साथी ने बेटी को सरकारी विभाग में क्लर्क की नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया था। 

loksabha election banner

पारा पुलिस के मुताबिक, आरडीएसओ दीपनगर कॉलोनी निवासी कमलाकांत मिश्रा परिवहन विभाग से सेवानिवृत्त हैं। आरोप है कि आरपीएफ दारोगा अनिल और उसके साथी अक्षयवर ने उनकी बेटी को सरकारी विभाग में क्लर्क की नौकरी दिलाने का वर्ष 2015 में आश्वासन दिया था। दोनों ने अपनी ऊंची पहुंच का हवाला दिया था। इस बावत आठ लाख रुपयों की मांग की।

उन्हें दो लाख रुपये नकद और चार लाख की चेक दी गई थी। तय समय बीतने के बाद भी जब बेटी की नौकरी नहीं लगी तो रुपए वापस करने की बात कही। इस पर दोनों टाल मटोल करने लगे। दबाव बनाने पर धमकी दी। मामले की शिकायत पारा थाने में की तो पुलिस ने टरका दिया। उसके बाद उच्चाधिकारियों से गुहार की। अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.