Move to Jagran APP

Fight Against COVID in UP: CM योगी आदित्यनाथ का आज सिद्धार्थनगर व बस्ती का दौरा, परखेंगे कोविड से निपटने की तैयारियां

Fight Against Corona Virus मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को सिद्धार्थनगर व बस्ती का दौरा करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ सिद्धार्थनगर व बस्ती में कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने की तैयारी को परखने के साथ ही इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण करेंगे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 27 May 2021 08:38 AM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 08:46 AM (IST)
Fight Against COVID in UP: CM योगी आदित्यनाथ का आज सिद्धार्थनगर व बस्ती का दौरा, परखेंगे कोविड से निपटने की तैयारियां
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को सिद्धार्थनगर व बस्ती का दौरा करेंगे।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए मिशन मोड में चल रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्वांचल दौरे पर चौथे दिन भी हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को सिद्धार्थनगर व बस्ती का दौरा करेंगे।

loksabha election banner

सीएम योगी आदित्यनाथ सिद्धार्थनगर व बस्ती में कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने की तैयारी को परखने के साथ ही इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण करेंगे। इसके साथ अधिकारियों तथा जनप्रतिनिधियों के कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए मंत्रणा करने के साथ अब तक के उपाय की समीक्षा करेंगे। इसके साथ ही मुख्यमंत्री कोरोना वायरस संक्रमण की थर्ड स्ट्रेन से निपटने के लिए भी अधिकारियों को तैयारी करने का निर्देश देंगे। थर्ड स्ट्रेन से निपटने की तैयारी के लिए जिलों में व्यवस्था का भी जायजा लेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में रात्रि प्रवास के बाद आज सिद्धार्थनगर पुलिस लाइन में 10.30 बजे पहुंचेंगे। यहां पर इंटीग्रेटेड कोविड कमांड सेंटर का निरीक्षण करने के बाद वह जिले के अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ करीब एक घंटा बैठक करेंगे। दोपहर 12 बजे उनका मीडिया ब्रीफिंग का कार्यक्रम है। इसके बाद वह एक बजे किसी गांव का भ्रमण करने जाएंगे। जहां पर कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति का जायजा लेने के साथ उपाय पर भी चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री इसके बाद करीब 1.15 बजे बस्ती के लिए रवाना हो जाएंगे। यहां पर वह कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने की तैयारी तथा उपाय की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरुवार को यहां पर आगमन से पहले ही डैमेज कंट्रोल की खातिर सिद्धार्थनगर के इटवा से विधायक प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश द्विवेदी के भाई का सिद्धार्थ यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर से इस्तीफा दिलाया गया है।

सिद्धार्थनगर के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बस्ती का दौरा है। बस्ती में मुख्यमंत्री करीब तीन घंटा रहेंगे और मंडल के जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से समीक्षा बैठक करेंगे। वह यहां पर कोविड-19 महामारी की तैयारी और चिकित्सकीय व्यवस्था का जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर बाद दिन में 1.25 बजे बस्ती आ आएंगे। बस्ती में इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल कमाण्ड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। इस दौरान वह किसी गांव का भी दौरा करेंगे और पुलिस लाइन सभागार में समीक्षा बैठक करने के बाद लखनऊ वापसी करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.