हरदोई, जेएनएन। सुरसा थाना क्षेत्र निवासी युवक की शाहजहांपुर जिले में स्थित ससुराल में आग से जलकर मौत हो गई। मंगलवार को जैसे ही खबर आई परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिवारजनों ने पेट्रोल डालकर आग लगाने का आरोप लगाया है। 

क्षेत्र के ग्राम चमरहिया गांव निवासी विनीत गुप्ता (27) पुत्र नरेंद्र गुप्ता उर्फ पप्पू की शादी 24 अप्रैल का शाहजहांपुर के थाना पसिगवां के ग्राम मोहदियापुर निवासी दिनेश की पुत्री कोमल के साथ हुई थी। पिता ने बताया कि 06 दिसंबर को कोमल का भाई संजय उसे विदा करा ले गया था। जिसके बाद रविवार की शाम कोमल और विनीत की फोन से कुछ बात हुई। जिसके बाद विनीत उसी समय घर से बाइक से मोहदियापुर जाने की बात कहकर चला गया। विनती की बहन रूबी ने बताया कि रात दस बजे विनीत ने ने फोन कर बताया कि मैं मोहदियापुर पर पहुंच गया हूं और वहां किसी ने मुझसे घर के अंदर आने के लिए नहीं कहा। इसके बाद रात करीब बारह बजे विनीत का मैसेज आया कि ससुर दिनेश मुझे रात में आग लगाकर जला देंगे।

इसके कुछ ही देर बाद ससुर दिनेश ने फोन कर बताया कि विनीत आग से गंभीर रूप से जल गया है और जिला अस्पताल में भर्ती है। सोमवार सुबह विनीत को लखनऊ रेफर कर दिया गया विनीत को लेकर कोमल और उसकी मां शांति लखनऊ जा रही थीं। रास्ते में विनीत के परिवार वाले मिले और उसको लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जंहा पर सोमवार की शाम को उसकी मौत हो गई। घटना के बारे में पूछे जाने पर कोमल और शांति ने कोई सही जानकारी नहीं दी। पिता ने ससुरालीजनों पर मारपीट के बाद पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप लगाया है। 

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस