Move to Jagran APP

रायबरेली में वोट डालने जा रहे पिता-पुत्र की दुर्घटना में मौत, दो लोग गंभीर

रायबरेली के सड़कहा मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला के पास रायबरेली की ओर से आ रही एक वैन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई। घटना में पिता-पुत्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Rafiya NazEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 02:57 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 02:57 PM (IST)
रायबरेली में वोट डालने जा रहे पिता-पुत्र की दुर्घटना में मौत, दो लोग गंभीर
रायबरेली में वोट डालने जा रहे परिवार की वैन दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत।

रायबरेली, जेएनएन। जिले के सड़कहा मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला के पास रायबरेली की ओर से आ रही एक वैन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई। घटना में पिता-पुत्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से वैन मे  फंसे पिता -पुत्र के शव को किसी तरह से बाहर निकाला। वहीं घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।

loksabha election banner

यह है घटना: महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के ज्योना निवासी सियाराम सपरिवार जिला मुख्यालय पर प्रगतिपुरम में रहते थे। वे परिवारजन के साथ पैतृक गांव मतदान करने जा रहे थे। महाराजगंज पहुंचने ही वाले थे कि नवोदय चौराहे से ठीक पहले सड़कहा गांव के पास उनकी वैन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे स्थित एक पेड़ से टकरा गई। घटना में वैन चला रहे पुत्र सुनील (35 ) व  पिता सियाराम की मौके पर मौत हो गई। वैन पर पर बैठी सुनील की पत्नी मधुलिका ( 32) व भतीजा अजय कुमार (25) समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। राहगीरों व पुलिस की मदद से उन्हें एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया है। कोतवाल शरद कुमार ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। अभी तक इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। कोतवाल ने बताया कि दुर्घटना तेज रफ्तार के कारण हुई।बताया जा रहा है कि सभी लोग पैतृक गांव मतदान में वोट डालने जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.