Move to Jagran APP

कानपुर से लखनऊ तक बनेगा एक्सप्रेस-वे,समयबद्ध ढंग से होगा काम

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कानपुर से लखनऊ तक एक्सप्रेस-वे बनेगा। कानपुर में आउटर रिंग रोड और मेट्रो प्रोजेक्ट धरातल पर उतरेगा।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sat, 07 Oct 2017 07:18 PM (IST)Updated: Sat, 07 Oct 2017 09:46 PM (IST)
कानपुर से लखनऊ तक बनेगा एक्सप्रेस-वे,समयबद्ध ढंग से होगा काम
कानपुर से लखनऊ तक बनेगा एक्सप्रेस-वे,समयबद्ध ढंग से होगा काम

कानपुर (जेएनएन)। कानपुर से लखनऊ तक एक्सप्रेस-वे की स्थापना की जाएगी। कानपुर में आउटर रिंग रोड बनेगा और मेट्रो प्रोजेक्ट भी धरातल पर उतरेगा। शिलान्यास के पत्थर पर लोकार्पण की तिथि लिखी जाएगी। समयबद्ध ढंग से काम होगा। विकास कार्यों में बजट की कमी आड़े नहीं आएगी। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जीएसटी काउंसिल  के फैसले से व्यापारी खुश हैं और यह दीपावली से पहले उनके लिए बड़ा तोहफा है। भविष्य में भी कारोबारियों के जो सुझाव जीएसटी को लेकर आएंगे, उस पर अमल किया जाएगा। व्यापारी इंस्पेक्टर राज से मुक्ति चाहते हैं क्योंकि वे टैक्स देने को तैयार हैं। पूरे देश में टैक्स देने के मामले में उत्तर प्रदेश ने टॉप किया है। वह शनिवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: सपा राष्ट्रीय सम्मेलन एक दिन पहले अखिलेश का मोदी और योगी पर निशाना

केशव ने कहा कि नकल विहीन शिक्षा और बेरोजगारों को रोजगार देना उनकी सरकार की प्राथमिकता है। निकाय चुनाव में जीत का दावा करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान, मजदूर, व्यापारी सभी सरकार की नीतियों से खुश हैं और निकाय चुनाव में भाजपा के लिए अनुकूल माहौल है। अपराध और भ्रष्टाचार पर प्रभावी नियंत्रण लगा है। कई जगहों पर हुई मुठभेड़ में अपराधी मारे गए हैं। वे डरे हुए हैं, क्योंकि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज रही है। रावतपुर गांव में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में सीओ, एसओ को हटाया गया है। जांच चल रही है, जो दोषी होगा उस पर कार्रवाई होगी। जांच रिपोर्ट आने से पहले किसी तरह की टिप्पणी करना उचित नहीं है। डोकलाम विवाद पर बोले कि सीमा की सुरक्षा करने में हमारे सैनिक सक्षम हैं। भारत का झंडा ऊंचा रहेगा।  

तस्वीरों में देखें-यूपी की राजधानी में सुपर स्टार अमिताभ की सेल्फी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.